Zombieland Double Faucet Evaluate: हॉरर से कहीं ज्यादा कॉमेडी है ये फिल्म

[ad_1]

बैक्टीरियालैंड डबल टैप (ज़ोंबीलैंड डबल टैप) साल 2009 की ? अजीब तरह से दावा किया गया यह भी दावा नहीं किया जा सकता है। फिर भी नई फिल्म का हमेशा खुश रहने वाला होता है।

वाइकल वाइटाहासी (वूडी वाइफलसन), कोल्विक्स (जैसी आइज़िक बारिंग) और विस्ता (एम्मा वायरस) जो अब हवा में कीटाणु हैं और अपनी सुरक्षा में कोई कसर नहीं रखते हैं। उच्च गति से चलने की स्थिति में है.

दरअसल सीक्वल में हॉरर से कहीं ज़्यादा ख़्याल कॉमेडी का रखा गया है और सच पूछा जाए तो यही बात इसे थोड़ा अलग बनाती है, वरना दोनों फिल्मों में बहुत अंतर नहीं दिखता। ;

ज़ोम्बीलैंड-डबल-टैप-समीक्षा 1

यह

जॉम्बीलैंड डबल टैप कई बातों का मज़ाक उड़ाती है जैसे हॉलीवुड फिल्मों में स्टीरिओटाइपिंग और अपनी ही ओरिजिनल फिल्म। कई बार सेट फार्मूला का भी प्रयोग करती है, लेकिन कहते हैं ना की अंत भला तो सब भला। ️ इस तरह से अगर आप गलत तरीके से

मेरी घड़ी की घड़ी में तीन तीन तारे।

लाल कप्तान मूवी रिव्यू: सैफ अली खान की नवीनतम, बिल्कुल हुत की कहानी

ये भी आगे- ऐक्सि कुमार के पास फिल्म ‘मिश्रण’,

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment