Yuvraj Singh Takes On A ‘Liger’ In Tug Of Struggle, Video Goes Viral

[ad_1]

देखें: युवराज सिंह ने रस्साकशी में एक शेर को लिया, वीडियो वायरल

युवराज सिंह ने जंगली जानवरों से मुलाकात के दौरान एक साहसिक समय बिताया।© इंस्टाग्राम

भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह दुबई के ‘फेम पार्क’ में जानवरों के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने अपना साहसिक पक्ष दिखाया, जिसमें ‘बाघ’ के साथ रस्साकशी खेलना भी शामिल है। युवराज और उनके कुछ दोस्तों ने रस्सी के एक छोर से खींच लिया, जबकि दूसरे छोर को एक ‘बाघ’ द्वारा खींचा जा रहा था। एक बाघ को लेने से संतुष्ट नहीं, युवराज ने तब अपने गले में एक विशाल सांप डाल दिया, और एक भालू, बंदर और अन्य जंगली जानवरों को भी खिलाया। वीडियो पोस्ट करते हुए, युवराज ने लिखा, “टाइगर वर्सेस लाइगर। टाइगर वर्सेज टाइगर और निश्चित रूप से हम जानते हैं कि अंतिम परिणाम में मेरे डर पर काबू पाने, जंगल की वास्तविक प्रकृति के साथ बातचीत करने का एक प्यारा अनुभव था। धन्यवाद @sb_belhasa और @huzefa_ali।”

उन्होंने आगे कहा, “फेम पार्क एक सुरक्षित आश्रय स्थल है जहां सभी जानवरों की देखभाल की जाती है और उन्हें एक सुरक्षित वातावरण प्रदान किया जाता है। वे एक संरक्षित स्थान पर हैं और देखभाल करने वाले बहुत अच्छी तरह से प्रशिक्षित हैं और उनकी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए सुसज्जित हैं। किसी भी जानवर को नुकसान नहीं पहुंचाया गया। इस वीडियो को बनाने के दौरान।”

युवराज हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहे हैं। उन्होंने 2007 में दक्षिण अफ्रीका में भारत के उद्घाटन टी20 विश्व कप जीतने की वर्षगांठ पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड के खिलाफ भी छह छक्के लगाए।

युवराज का महाकाव्य करतब अभी भी प्रतिध्वनित होता है क्योंकि यह बाएं हाथ के करियर का मुख्य आकर्षण है।

टी20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में शुरू हो रहा है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment