You’ll be able to by no means get used to this Indian bowling assault: Dawid Malan

0
2


इंग्लैंड के बिग-हिटर डेविड मलान को लगता है कि भारतीय गेंदबाज एक-दूसरे से काफी अलग हैं, जिससे बल्लेबाजों के लिए पूरी तरह से अभ्यस्त होना लगभग असंभव हो जाता है।

हाल ही में लड़ी गई टेस्ट सीरीज़ में भारत के पेसर अपने अंग्रेजी समकक्षों से बेहतर थे, और भारतीय खेमे में कई COVID-19 मामलों के बाद पांचवें मैच को रद्द करने से पहले आगंतुक 2-1 से आगे चल रहे थे।

तीन साल बाद सीरीज में टेस्ट में वापसी करने वाले मालन ने कहा कि जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज एक दूसरे से अलग हैं और जब वे एक साथ गेंदबाजी करते हैं तो बल्लेबाजों को सामना करने के लिए संघर्ष करना पड़ता है।

“वे सभी बहुत कठिन रहे हैं। मुझे लगता है कि इस भारतीय हमले के बारे में एक बात यह है कि वे सभी थोड़े अलग हैं। उन सभी के अलग-अलग रिलीज पॉइंट और अलग-अलग चीजें हैं जो वे गेंद के साथ करते हैं, जिससे यह इतना चुनौतीपूर्ण हो जाता है कि आप जानते हैं कि आप कर सकते हैं (उन्हें) कभी भी आदत न डालें,” मालन ने बताया पीटीआई साक्षात्कार में।

खिलाड़ी डरे हुए थे, आप उन्हें दोष नहीं दे सकते: भारत पर ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट नहीं खेलने पर गांगुली

“अगर आपको लगता है कि आप उनमें से किसी एक के लिए अभ्यस्त हो रहे हैं, तो वे हर समय अलग-अलग चुनौतियों के साथ आपके पास आते हैं, इसलिए आप जानते हैं कि उन्हें चुनना वास्तव में कठिन है। वे सभी वास्तव में इस श्रृंखला में बहुत अच्छे रहे हैं,” बल्लेबाज , जिन्होंने टी 20 विश्व कप से पहले आईपीएल से नाम वापस ले लिया है, ने कहा।

दक्षिणपूर्वी, जिसने इंग्लैंड की संघर्षरत बल्लेबाजी लाइन-अप को बहुत जरूरी मजबूती दी, वह भी खुश था कि आर अश्विन श्रृंखला का हिस्सा नहीं थे।

“ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि वह एक महान गेंदबाज नहीं है, वह एक गंभीर गेंदबाज है। वह सबसे अच्छे स्पिनरों में से एक है जिसने कभी भी खेल खेला है, लेकिन आप जानते हैं, मेरे लिए यह टिप्पणी करना मुश्किल है कि वह क्यों नहीं खेलेंगे।” यह पूछे जाने पर कि क्या वह अश्विन के चारों टेस्ट में न खेलने से हैरान हैं।

“…यदि आप परिस्थितियों को देखें और यदि आप दो स्पिनरों को खेल रहे थे तो वह शायद कठिन होगा (रवींद्र जडेजा)। मुझे लगता है कि कप्तान या भारतीय टीम के नेतृत्व ने शायद जडेजा या अश्विन के बीच निर्णय लेने का फैसला किया था, और वे दूसरे रास्ते चले गए।

मिताली राज, लिजेल ली वनडे रैंकिंग में संयुक्त पहले स्थान पर

दुनिया के नंबर एक टी20 खिलाड़ी ने कहा, “उन्होंने 2-1 से बढ़त बनाई, इसलिए आप जानते हैं कि आप वास्तव में (उस फैसले के साथ) बहस नहीं कर सकते। मैं बाएं हाथ के बल्लेबाज के रूप में काफी खुश हूं कि वह नहीं खेले, जो बहुत अच्छा है।” बल्लेबाज।

अपनी टेस्ट वापसी के बारे में बात करते हुए, मालन अपने प्रदर्शन से पूरी तरह संतुष्ट नहीं थे, हालांकि वह बीच में ही आश्वस्त दिखे।

“हां और नहीं। आप जानते हैं, उस पहले टेस्ट में स्कोर हासिल करना अच्छा था.. निराश (है) उस एक को शतक बनाने के लिए भुनाया नहीं। यह वास्तव में एक अच्छा बल्लेबाजी विकेट था, इसलिए जिस तरह से मैंने आउट किया क्या यह स्पष्ट रूप से निराशाजनक था,” उन्होंने कहा।

“और फिर ओवल में पहली पारी। एक बार फिर से 30 रन बनाने के लिए एक विकेट पर जो अच्छा खेल रहा था और आउट होना कठिन था, मेरे दृष्टिकोण से निराशाजनक था। आप जानते हैं कि मैं अंदर आ गया हूं, मुझे ऐसा लगता है कि मैं मैंने गेंद को अच्छी तरह से मारा है, मैं अच्छी तरह से आगे बढ़ा हूं।”



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here