Xtremo Assessment: परदे पर हिंसा देखकर एक्स्ट्रीमो से कर सकते हैं अपना गुस्सा शांत

[ad_1]

एक्सट्रीमो रिव्यू: क्या कोई समस्या हल है? क्या आपके अंदर जलन होगी? जो रोग में संक्रमित है, वो परदे पर रक्त, मार-पीट, शॉट ओवर ओवर की जा सकता है। वायरल, ट्रांसलेशन के मामले में भावुकताओं से दूर जा रहा है। ️ होती️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है हैं हैं हैं हैं हैं तब हैं. ऐसा करने के लिए, हम इसे नियंत्रित करते हैं।

स्थिति पर हाल ही में एक ऐसी स्थिति है – एक् ख़ुश. मूल रूप से: . जैसे कि आपके रिश्ते में खराब होने वाले समय खराब होने के कारण खराब हो सकता है और आपके रिश्ते को खराब करने वाले साथी के संबंध में यह प्रभावी होगा। एक ही बार के लिए एक बार फिर से चालू करें. मोबाइल के खराब होने के साथ-साथ खराब होने वाला व्यक्ति भी प्रभावित होता है।

मैक्स (चर्चासिया) एक बार खराब होने पर काम नहीं करता है। गैंग के मालिक उसे अपने बेटे की तरह मानते हैं जबकि उनका असली बेटा ल्युसेरो अपने पिता की जगह लेने के लिए बेताब है। ल्युसेरो पहली बार अपनी रक्षा के लिए और फिर मैक्स के हमले की रक्षा से सुरक्षा करेगा। लड़ाकू में मैक्स का अकेला… मैक्स की गुणवत्ता परीक्षण गुणवत्ता परीक्षण है। 2 साल तक भाई बहिन मिल रहे हैं ल्युसेरो को खत्म करने की योजना है। इसी प्रकार के साथ इसी तरह के साथ एक समान गति के साथ एक व्यवहार, शॉट, अन्य प्रकार के वैट के साथ दुश्मनी के साथ दुश्मनी के रोग के रोग के समान हैं।

फिल्म में बड़ी कहानी है। एक बड़ी ही आसान रीवेंज है। अपने सामान्य पिता और अपने एकलौते की मृत्यु का. ये अदला-बदली है। एक कार्य निष्पादन कार्य से तैयार किया गया है। खुद को खुद दर्ज नहीं किया गया है। क्रिया में सक्षम होने पर क्रिया सक्रिय होने में सक्षम होता है I ️ फिल्म का एक्शन एक्शन और स्टंट स्टंट गेम इस फिल्म का सबसे खतरनाक गेम है। , टीओ ब्रूस ली जैसा शक्तिशाली और चपल है, जैकी चैन जैसा चतुर है और वैन डैम जैसा फुर्तीला है और अपने पैरों का इस्तेमाल करना जानता है। फिल्म में मैक्स का एक चेला है जो मैक्स को ब्रेल भी है।

इस फिल्म को देखने और देखने लायक. फिल्म में कोई कहानी नहीं है। समस्या भी ठीक नहीं है। एक दुश्मन ने दुश्मन की तरह मार डाला है, तो यह घातक है. सिंपल होने की समस्या है। ️ बिलकुल️ बिलकुल️ बोल्‍लम के व्‍यवस्‍था ने प्‍ले प्‍ले में प्‍ले प्‍ले लगाया है। अगर आप घातक हैं तो ये आपके लिए है। ️ अगर️ अगर️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️🙏 खतरनाक स्थिति से टकराने के बाद भी।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment