World Cross Nation Championships In Australia Postponed To 2023

[ad_1]

ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप 2023 तक स्थगित

COVID-19 के कारण वर्ल्ड क्रॉस कंट्री चैंपियनशिप में एक साल की देरी हुई है।© एएफपी

NS वर्ल्ड क्रॉस कंट्री चैंपियनशिपऑस्ट्रेलिया के बाथर्स्ट में 19 फरवरी, 2022 के लिए निर्धारित, स्थानीय अधिकारियों द्वारा कोविड -19 के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए यात्रा प्रतिबंधों के कारण 2023 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है, विश्व एथलेटिक्स बुधवार को घोषणा की। वर्ल्ड एथलेटिक्स ने एक बयान में कहा, “ऑस्ट्रेलिया में कोविड -19 के प्रसार को रोकने के लिए वर्तमान में जैव सुरक्षा उपायों और यात्रा प्रतिबंधों के कारण स्थगन है।” “ऑस्ट्रेलियाई सीमाएँ अंतर्राष्ट्रीय आगंतुकों के लिए बंद हैं। “ऑस्ट्रेलिया के अंतर्राष्ट्रीय आगंतुकों के लिए 14-दिवसीय संगरोध आवश्यकताएं एक दिवसीय आयोजन के लिए व्यावहारिक नहीं हैं

प्रतियोगिता अब 18 फरवरी, 2023 को बाथर्स्ट में होगी जहां 60 से अधिक देशों के 550 से अधिक एथलीटों के आने की उम्मीद है।

माउंट पैनोरमा स्थल पर कार्यक्रम में पांच कार्यक्रम होंगे: पुरुषों और महिलाओं के लिए कुलीन दौड़ (10 किमी), एक मिश्रित रिले (8 किमी) और पुरुषों के लिए दो U20 दौड़ (8 किमी) और महिलाओं (6 किमी)।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment