“With Covid, Issues Are Very Unsure”: Virat Kohli On Cancelled fifth Take a look at

[ad_1]

"कोविड के साथ, चीजें बहुत अनिश्चित हैं": विराट कोहली 5वां टेस्ट रद्द होने पर

विराट कोहली रविवार को मैनचेस्टर से दुबई पहुंचे।© एएफपी

विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के फिर से शुरू होने से पहले रविवार को अपने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम के साथी मोहम्मद सिराज के साथ दुबई पहुंचे। दुबई में उतरने के बाद, कोहली ने रद्द किए गए मैनचेस्टर टेस्ट मैच पर अपनी पहली टिप्पणी में कहा कि “कोविड के साथ, चीजें बहुत अनिश्चित हैं।” भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच भारतीय खेमे में कोविड के प्रकोप के बाद रद्द कर दिया गया था।

आरसीबी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कोहली ने रद्द किए गए टेस्ट मैच और आईपीएल के आगामी यूएई चरण पर अपने विचार साझा किए।

कोहली ने कहा, “दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम यहां कैसे जल्दी पहुंच गए, लेकिन COVID के साथ, चीजें बहुत अनिश्चित हैं, इसलिए कुछ भी कभी भी हो सकता है,” कोहली ने कहा।

“उम्मीद है, हम यहां एक अच्छा मजबूत, सुरक्षित वातावरण बनाए रखने में सक्षम हैं और एक गुणवत्ता वाले आईपीएल और फिर विश्व कप में हैं। इसलिए अब, टी 20 चरण में जा रहे हैं, मुझे लगता है कि यह एक रोमांचक चरण और बहुत महत्वपूर्ण होने जा रहा है। आरसीबी में हमारे लिए और विश्व कप में भारतीय टीम के लिए भी।”

आरसीबी अबू धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 20 सितंबर को अपना आईपीएल 2021 फिर से शुरू करेगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment