Williams, Masakadza shine as Zimbabwe attracts stage vs Scotland

[ad_1]

स्कॉटलैंड ने अपने अंतिम चार विकेट उतने ही गेंदों में गंवाए, जितने में जिम्बाब्वे ने शुक्रवार को एडिनबर्ग में 10 रन की जीत के साथ ट्वेंटी 20 श्रृंखला बराबरी की।

2-0 की अजेय बढ़त के लिए 137 रनों का लक्ष्य निर्धारित करें, मेजबान को मैच की अंतिम छह गेंदों में 13 रन चाहिए थे।

लेकिन वेलिंगटन मसाकाद्जा के लिए दो विकेट और कुछ रन आउट होने का मतलब स्कॉटलैंड 19.4 ओवर में 126 रन पर ऑल आउट हो गया।

रिची बेरिंगटन और मैथ्यू क्रॉस, जिन्होंने 42-42 रन बनाए, ने पारी को पुनर्जीवित करने से पहले 16-4 पर गंभीर संकट में डाल दिया था।

न्यूजीलैंड की टीम दौरे के बाद पाकिस्तान से चार्टर्ड फ्लाइट से रवाना होगी: पीसीबी

जिम्बाब्वे ने भी बल्ले से एक कठिन शुरुआत की, एक अजीब पिच पर 20-3 की गिरावट के साथ 136-5 के कुल योग से उबरने से पहले, जो शॉन विलियम्स के 52 गेंदों में नाबाद 60 रन के लिए बहुत अधिक बकाया था, एक पारी जिसमें पांच चौके शामिल थे। एक छक्का।

जीत ने जिम्बाब्वे को देखा, जो उसी स्थान पर बुधवार के ओपनर को सात रन से हार गया था, रविवार के समापन से पहले तीन मैचों की श्रृंखला को 1-1 से हरा दिया।

इस सप्ताहांत का मैच 17 अक्टूबर को ओमान में बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 विश्व कप के ग्रुप-स्टेज ओपनर से पहले स्कॉटलैंड का आखिरी ट्वेंटी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच होगा।

टूर्नामेंट के ग्रुप बी में स्कॉट्स का सामना ओमान और पापुआ न्यू गिनी से भी होगा।

जिम्बाब्वे विश्व कप के लिए क्वालीफाई नहीं कर सका।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment