“Will Play My Final Recreation” In Chennai: MS Dhoni Guarantees Return To Chepauk. Watch

[ad_1]

"मेरा आखिरी गेम खेलेंगे" चेन्नई में: एमएस धोनी ने चेपॉक लौटने का वादा किया

चेन्नई सुपर किंग्स के पिछले आईपीएल मैच बनाम दिल्ली कैपिटल्स के दौरान एमएस धोनी।© बीसीसीआई/आईपीएल

भारत के पूर्व कप्तान म स धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी के रूप में अपने भविष्य पर एक अपडेट देते हुए कहा कि उन्हें चेपॉक लौटने और तीन बार के आईपीएल चैंपियन के लिए चेन्नई में अपना अंतिम मैच खेलने की उम्मीद है। धोनी के साथ दीपक चाहर, इमरान ताहिर और शार्दुल ठाकुर सीएसके के आधिकारिक यूट्यूब पेज पर लाइव थे, प्रशंसकों के साथ बातचीत कर रहे थे। एक प्रशंसक ने धोनी से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के लिए 15 अगस्त का दिन चुनने का कारण पूछा और विकेटकीपर-बल्लेबाज के विदाई खेल में शामिल नहीं होने पर निराशा व्यक्त की।

जवाब में धोनी ने कहा कि वह अपने प्रशंसकों से मिलना चाहते हैं और उम्मीद है कि चेन्नई में अपना आखिरी मैच खेलेंगे।

“यह उससे बेहतर दिन नहीं हो सकता – 15 अगस्त। जब विदाई की बात आती है, तो आप हमेशा आ सकते हैं और मुझे सीएसके के लिए खेलते हुए देख सकते हैं और यह मेरा विदाई खेल हो सकता है। आपको अभी भी मुझे बोली लगाने का मौका मिलेगा। विदाई। उम्मीद है कि हम चेन्नई आएंगे और वहां अपना आखिरी मैच खेलेंगे और मैं अपने सभी प्रशंसकों से मिल सकता हूं।” धोनी ने सीएसके के यूट्यूब पर लाइव सेशन के दौरान कहा पृष्ठ।

धोनी की टिप्पणी से पता चलता है कि अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज के अगले साल के आईपीएल में सीएसके के लिए मैदान में उतरने की संभावना है।

40 वर्षीय आईपीएल में 11वीं बार सीएसके को प्लेऑफ में पहुंचाने में सफल रहे हैं।

प्रचारित

एक बल्लेबाज के रूप में धोनी की संख्या भले ही इस सीजन में अच्छी न हो, लेकिन उनका नेतृत्व कौशल किसी से पीछे नहीं है।

पिछले सीज़न में 7 वां स्थान हासिल करने के बाद, धोनी की अगुवाई वाली सीएसके इस सीज़न में प्लेऑफ़ की बर्थ को सील करने वाली पहली टीम बन गई।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment