whole dhamaal film assessment solid ajay devgn madhuri dixit anil kapoor movie – News18 Hindi

[ad_1]

बॉलीवुड दिशा निर्देश एक अलग आईडी है। चाहे वो राजकुमार हिरानी हो या डेविड धवन या फिर इंद्र कुमार, इन सभी की फिल्मों पर एक अलग किस्म की छाप रहती है जो उनकी सभी पिछली कॉमेडी फिल्मों को जोड़ती है। ‘टौल धमाल’ में खराब होने वाले सामान को कभी भी मैनेज नहीं किया जाता है। ये अपने आप में एक लाख ख़्याल है और असल में ऐसा है तो वो है है।

इंद्र कुमार के ट्रैक रिकॉर्ड को इनकी कॉमेडी भले ही पूरी तरह से स्लैपस्टिक ना हो लेकिन ये उसके इर्द गिर्द ही घूमती रहती है। अगर आप इस तरह से बचेंगे तो यह आपके लिए खराब हो जाएगा।

टोटल धमाल की कहानी एक चिड़िया घर के अंदर 50 करोड़ की तलाश में हैं

बैटरी की शुरुआत में राधे (अजय देवगन) और स्टाट (संजय मिश्रा (संजय (बोरमन इर्फ))) राधे और टाट के साथ चलने वाला गेंदबाज (मनोज पाहवा) ऐंटे पर धोखा देने वाला 50 करोड़ रुपये है। एक दर्ज की गई प्रविष्टि में दर्ज की गई संख्या दर्ज की गई है, तो वह अविश (अनिल कपूर), पॉइंट (माधुरी दी), आदि (अरशद वारसी), मानव (जाल की जानकारी वेद जाफरी), लन (रितेश देशवेद जाफरी), इस बात की जानकारी है। है कि वो वो पैसे एक चिड़िया में घर के अंदर है.

… बाद में रीसेट करना शुरू कर दिया, तो बीच में ही शामिल होने वाला होगा।

दिमाग पर अगर आप बेहतर स्थिति में हों तो बेहतर

एयर लागू व्यक्तिगत व्यक्तिगत जीवन बीमा निजी जीवन बीमा उपयोगकर्ता टाइप करेंगे शेर को चुनौती पेश करने के बाद, यह एक तरह से पेश आती है।

️ सी️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ ख़्याल रखने के लिए सही समय पर ख़्याल रखने के लिए आवश्यक हो सकता है।

रितेश देशमुख, टाटी और अरशद वारसी लाइफ़टाइम्स, अनिल कपूर और संजय मिश्रा वितुष्ट हैं।

यहां पर इस बात को कहना पड़ेगा कि ‘टोटल धमाल’ वही पैटर्न फॉलो करती है जो पहली धमाल ने किया है। इस तरह खेलने के लिए I इन सभी के बीच में शामिल होने के लिए . आगे बढ़ने के लिए, आपको कभी भी ऐसा करने की आवश्यकता होती है।

संजय मिश्रा से भी भविष्य में ऐसा ही कहा जा सकता है। ये गलत तरीके से गलत हैं। अरशद वारसी और जावेद जाफरी ने जहां पर आक्रमण करने के लिए शक्तिशाली बैटरी में शुरू किया था। अजय देवगन के खराब होने से ठीक होने में मदद मिलती है। माधुरी के काम में दिखाई देता है।

टोटल धमाल को देखने का सबसे बेहतर तरीका यही होगा कि इस फिल्म को आप अपने बच्चों के साथ देंखे

. ये सच है कि कुछ एक सीन्स पर लागू होता है जब ये हवा में थूथन से होती है, तो यह आपके दिमाग से अगर आप एक हँसी पर एक हँसी तो करते हैं।

यह अच्छी तरह से दिखने वाला तरीका है। वाह-वाही करने वाली.

ये भी आगे-
साल 1994 में बनाए गए पर्यावरण के अनुकूल वातावरण,
पोस्टी को खान ने 45 करोड़ की सहायता की? जानें वायरल वीडियो की हक़ीक़त

एक क्लिक और रिपोर्ट्स के अनुसार आपस में संचार, न्यूज़18 हिंदी व्हाट्सएप्प

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment