“When You Impress The Finest…”: Rajasthan Royals Stoked About Jasprit Bumrah’s Reward For Kartik Tyagi

[ad_1]

"जब आप सर्वश्रेष्ठ को प्रभावित करते हैं...": राजस्थान रॉयल्स ने कार्तिक त्यागी के लिए जसप्रीत बुमराह की प्रशंसा के बारे में बताया

कार्तिक त्यागी ने अंतिम ओवर बनाम पंजाब किंग्स में चार रन का बचाव किया।© बीसीसीआई/आईपीएल

राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच 32 में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ शानदार अंतिम ओवर फेंकने के बाद से शहर में चर्चा हो रही है। युवा तेज गेंदबाज ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अंतिम ओवर में चार रनों का बचाव किया, जिससे उनकी टीम को 2 रनों से जीत मिली। मंगलवार की रात अपनी वीरता के बाद खेल के कई दिग्गजों ने त्यागी की तारीफ की. भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह उनमें से एक था। बुमराह ने ट्वीट किया, “क्या ओवर है, #कार्तिक त्यागी! उस तरह के दबाव में शांत दिमाग बनाए रखने और काम पूरा करने के लिए, शानदार चीजें, बहुत प्रभावशाली! #PBKSvRR # IPL2021,” बुमराह ने ट्वीट किया।

बुमराह के ट्वीट पर प्रतिक्रिया राजस्थान रॉयल्स जसप्रीत बुमराह और कार्तिक त्यागी की गोरों में एक तस्वीर के साथ ट्विटर पर लिखा, “जब आप व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ को प्रभावित करते हैं।” बुमराह को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डेथ गेंदबाजों में से एक माना जाता है और उनकी प्रशंसा के शब्द युवा त्यागी के लिए बहुत बड़ा मनोबल बढ़ाने वाले होंगे।

केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स ने अंतिम ओवर से पहले 186 रनों का पीछा किया, जहां उन्हें सीजन की चौथी जीत दर्ज करने के लिए सिर्फ चार रनों की जरूरत थी, लेकिन त्यागी ने ऐसा नहीं होने दिया।

20 वर्षीय ने पांच डॉट गेंद फेंकी और मैच के आखिरी ओवर में विस्फोटक निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा के विकेट हासिल कर राजस्थान रॉयल्स को यादगार जीत दिलाई।

त्यागी ने अपने चार ओवरों में 2/29 के आंकड़े के साथ वापसी की।

प्रचारित

इस जीत के साथ संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है जबकि पंजाब किंग्स अभी भी सातवें स्थान पर है।

राजस्थान रॉयल्स का अगला मुकाबला शनिवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment