“When Shivam Dube Went Huge”: Watch Rajasthan Royals All-Rounder’s High Class Seven Sixes Throughout Observe

[ad_1]

"जब शिवम दुबे गए बड़े": अभ्यास के दौरान राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडरों के शीर्ष वर्ग के सात छक्के देखें

अभ्यास सत्र के दौरान शिवम दुबे छक्के लगाते दिखे।© बीसीसीआई/आईपीएल

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के यूएई-लेग के अपने पहले मैच से पहले, राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने एक वीडियो साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जहां ऑलराउंडर शिवम दुबे अभ्यास सत्र के दौरान पार्क के चारों ओर छक्के मारते देखा गया। “जब दुबे biiiiiiiiiiig गए, #HallaBol #RoyalsFamily #PBKSvRR @IamShivamDube” ने राजस्थान रॉयल्स को ट्वीट किया। आरआर मंगलवार शाम दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पीबीकेएस से भिड़ेगा।

दुबे अपनी चौतरफा क्षमताओं और पावर गेम के साथ आरआर सेटअप का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। उन्होंने इस सीज़न में खेले गए छह मैचों में 145 रन बनाए हैं, जो आईपीएल 2021 में आरआर के लिए तीसरा सबसे बड़ा टैली है।

नियमित रूप से तेज गेंदबाजी करने वाले ऑलराउंडर के समय 28 वर्षीय टी 20 आई के लिए भारतीय सेटअप का भी हिस्सा थे। हार्दिक पांड्या चोट के कारण बाहर थे। उन्होंने केवल चार महीने (नवंबर 2019-फरवरी 2020) की अवधि में भारत के लिए 13 टी20 मैच खेले।

प्रचारित

संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स इस सीजन में अपने सात मैचों में तीन जीत और छह अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है। जबकि केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स समान अंकों के साथ सातवें स्थान पर है, लेकिन एक निम्न नेट-रन-रेट है। पिछली बार जब RR ने PBKS के खिलाफ खेला था, तो वे 222 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए हार के साथ समाप्त हो गए थे, जहां कप्तान सैमसन ने शानदार शतक लगाया था।

मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment