When Irrfan Khan took Nawazuddin Siddiqui to satisfy Danny Boyle with out an appointment

[ad_1]

नई दिल्लीः नवजुद्दीन सिद्दीकी (नवाजुद्दीन सिद्दीकी)। दर्शकों इस फिल्म को … ️ मौके️ मौके️️️️️️️️️️️️️️ है है है है ‘द लैंचबॉक्स’ (द लंचबॉक्स)

बार-बार कहा गया था कि ‘द, इदुद्दीन’ ने एक बार फिर से लिखा। ️ पास️ जुड़ी️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ जब नवाज से फिल्म से जुड़ी कोई अनमोल याद बताने के लिए कहा गया, तो वे बोले, ‘लोगों से भरी ट्रेन में शूटिंग करना, मेरे लिए सबसे अच्छा अनुभव था। हमारे लिए एक पूरा पूरा किया गया था जिसे बुक किया गया था। . किसी ने भी ध्यान नहीं दिया था, हर कोई इस तरह से पूरी तरह से समान था। यही ये जो भी युनिट में शामिल होंगे, वे भी ‘इसमें शामिल थे’।

मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से ये रिपोर्ट्स किस तरह के होते हैं। जब️ नवाज️ नवाज️ नवाज️️️️️️️️️️️️️️️️️️ कहा, ‘इरफान भाई मेरे बड़े भाई की तरह। …

आगे बढ़ने के लिए, ‘जब ‘स्लम डॉग के मौसम में चलने वाले लोग थे, तो वे मौसम में रहने वाले थे। सोचें रिकॉर्ड में हम ऑडियो को फिल्म में पढ़ चुके थे, ‌‌‌‌‌‌‌‌ मेरे सभी सदस्यों के प्रदर्शन को पूरा किया गया। एक बार फिर एक बार। यहां तक ​​​​कि अव्यवहारिक स्थिति से निपटने के लिए.’ बाद में रितेश बैटरी ने ‘द लीट’ को रिवाइट किया। फिल्म ने बिजनेस पर 20 करोड़ डॉलर की कमाई की।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment