“What An Over”: Jasprit Bumrah, Dale Steyn Reward Kartik Tyagi For His Heroics vs Punjab Kings

[ad_1]

"व्हाट एन ओवर": जसप्रीत बुमराह, डेल स्टेन ने कार्तिक त्यागी की उनकी वीरता बनाम पंजाब किंग्स के लिए प्रशंसा की

गेंद के साथ कार्तिक त्यागी के अंतिम ओवर की वीरता ने राजस्थान रॉयल्स को पंजाब किंग्स को हराने में मदद की।© इंस्टाग्राम

कार्तिक त्यागी ने शानदार अंतिम ओवर फेंका, जिसमें उन्होंने चार रन बचाए पंजाब किंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स की रोमांचक जीतमंगलवार को दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के 32वें मैच में। 20 वर्षीय, आईपीएल के इतिहास में अंतिम ओवर में चार रन बचाने वाले केवल दूसरे गेंदबाज बने। इससे पहले मुनाफ पटेल, जो राजस्थान रॉयल्स के लिए भी खेल रहे थे, ने आईपीएल 2009 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी ओवर में चार रन बचाए थे। गेंद के साथ उनकी वीरता के बाद, कार्तिक को भारत के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और डेल स्टेन से प्रशंसा मिली।

बुमराह ने ट्विटर पर लिया और दबाव में शांत रहने के लिए कार्तिक की प्रशंसा की।

बुमराह ने ट्वीट किया, “क्या ओवर है, #कार्तिक त्यागी! उस तरह के दबाव में शांत दिमाग बनाए रखने के लिए और काम पूरा करने के लिए, शानदार चीजें, बहुत प्रभावशाली! #PBKSvRR # IPL2021,” बुमराह ने ट्वीट किया।

स्टेन ने लक्ष्य का बचाव करते हुए कार्तिक के प्रदर्शन को अंतिम ओवरों में सर्वश्रेष्ठ में से एक करार दिया।

उन्होंने ट्वीट किया, “सर्वश्रेष्ठ अंतिम ओवर (बचाव) के करीब! वाह।”

पंजाब किंग्स को अंतिम ओवर में जीत के लिए चार रनों की जरूरत थी, लेकिन वे केवल एक रन ही बना सकी और दो विकेट गंवाकर अंत में दो रन से मैच हार गई।

प्रचारित

कार्तिक ने मैच के आखिरी ओवर में निकोलस पूरन और दीपक हुड्डा के विकेट चटकाकर पांच डॉट गेंद फेंकी और राजस्थान रॉयल्स को यादगार जीत दिलाई।

इस जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2021 की अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम शनिवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में दिल्ली की राजधानियों से भिड़ेगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment