“We’re Coming For It”: Rohit Sharma Cites 2007 Triumph In Rallying Cry Forward Of 2021 ICC T20 World Cup

[ad_1]

रोहित शर्मा ने 2021 T20 ICC विश्व कप से पहले एक रैली का रोना देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।© एएफपी



अनुभवी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भारत की जीत को याद किया 2007 आईसीसी टी20 विश्व कप जैसा कि उन्होंने सोशल मीडिया पर रैली के आगे एक रैली का रोना दिया 2021 संस्करण, 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में आयोजित होने वाला है। रोहित, जो 20 वर्षीय के रूप में 2007 टीम का हिस्सा था और टूर्नामेंट के दौरान महत्वपूर्ण पारियां खेलता था, वह एकमात्र सदस्य है। विजयी अभियान जो 2021 संस्करण का हिस्सा होगा।

रोहित ने इंस्टाग्राम पर 2007 में पाकिस्तान को फाइनल में हराकर ट्रॉफी के साथ जश्न मनाते हुए भारतीय टीम की तस्वीर के साथ लिखा, “24 सितंबर, 2007, जोहान्सबर्ग। वह दिन जब एक अरब सपने सच हुए।”

“उस समय किसने सोचा होगा कि हमारी जैसी अपेक्षाकृत अनुभवहीन, युवा टीम इतिहास रच देगी !! 14 साल हो गए हैं, हमने एक लंबा सफर तय किया है, हमने कई और इतिहास बनाए हैं, हमने अपना असफलताओं, हमने संघर्ष किया, लेकिन इसने हमारे हौसले नहीं तोड़े। क्योंकि हम कभी हार नहीं मानते। हम सब कुछ देते हैं!!!” उसने जोड़ा।

प्रचारित

रोहित ने लिखा, “यह आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप हम में से हर कोई इतिहास दोहराने के लिए सब कुछ देने जा रहा है। हम इसके लिए आ रहे हैं, ट्रॉफी हमारी है। भारत, इसे होने दें। मैं #InItToWinIt हूं।”

रोहित ने 2007 टी20 विश्व कप में तीन मैच खेले थे, अपनी तीनों पारियों में नाबाद रहे। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक महत्वपूर्ण सुपर 8 संघर्ष में नाबाद 50 रन बनाए।

वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में और पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल में नाबाद 8 रन बनाकर 30 रन की उल्लेखनीय नाबाद पारी खेली, जो अंततः जोहान्सबर्ग में नाटकीय खिताबी संघर्ष में भारत की पांच रन की संकीर्ण जीत में महत्वपूर्ण साबित हुई।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment