Watch: The Second India Girls Ended Australia Girls’s World File 26-Match Unbeaten ODI Streak

[ad_1]

देखें: द मोमेंट इंडिया वीमेन एंडी ऑस्ट्रेलिया विमेंस वर्ल्ड रिकॉर्ड 26-मैच नाबाद वनडे स्ट्रीक

भारत की महिलाओं ने एकदिवसीय मैचों में ऑस्ट्रेलिया की महिलाओं की 26 मैचों की जीत का सिलसिला समाप्त कर दिया।© ट्विटर

दूसरे वनडे में दिल दहला देने वाली हार के बाद, भारत की महिला ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मैच में बदला लिया, उसे मैके में एक रोमांचक मुकाबले में दो विकेट से हराया। भारत ने इस तरह ऑस्ट्रेलिया महिला रिकॉर्ड को समाप्त कर दिया वनडे में 26 मैचों की नाबाद स्ट्रीक शुक्रवार को पिछले मैच में अंतिम ओवर में शॉर्ट आने के बाद। यह वयोवृद्ध था झूलन गोस्वामी जिन्होंने सोफी मोलिनक्स के अंतिम ओवर में एक चौका मारते हुए भारत के लिए विजयी रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के कुल 264/9 के जवाब में भारत तीन गेंद और दो विकेट शेष रहते 266/8 पर पहुंच गया।

यहां देखें भारत की जीत के पल का वीडियो:

शैफाली वर्मा (91 गेंदों में 56 रन) और यास्तिका भाटिया (69 गेंदों में 64 रन) ने भारत का पीछा किया, जबकि दीप्ति शर्मा (30 गेंदों पर 31) और स्नेह राणा (27 गेंदों में 30 रन) ने भी महत्वपूर्ण पारियां खेलीं, क्योंकि भारत की महिला ने अपना सर्वोच्च रन का पीछा किया। वनडे क्रिकेट।

दोनों टीमें 30 सितंबर से क्वींसलैंड के कैरारा ओवल में गुलाबी गेंद से खेले जाने वाले एकतरफा टेस्ट में फिर आमने-सामने होंगी।

समाचार एजेंसी पीटीआई ने मैच के बाद गोस्वामी के हवाले से कहा, “हम बस वहीं रहने और खेल खत्म करने की कोशिश कर रहे थे। शुक्रवार को गेंदबाजों के लिए यह मुश्किल था और आज सीनियर गेंदबाज के रूप में मैं नई गेंद का अच्छी तरह से इस्तेमाल करना चाहता था।” .

प्रचारित

“मुझे पता था कि मुझे सफलता मिल सकती है। मैंने यही किया। क्षेत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ देना, सकारात्मकता लेना महत्वपूर्ण है और यही मैं एक सीनियर के रूप में करना चाहता हूं।

उन्होंने कहा, “एक के बाद एक मैच खेलने के कारण मेरे शरीर में काफी दर्द है, जिसे ठीक होने में समय लगता है, लेकिन हम गुलाबी गेंद के पहले टेस्ट का हिस्सा बनने की उम्मीद कर रहे हैं।”

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment