Watch: England Youngster Jude Bellingham Catches Beer Thrown By Crowd, Drinks It During Game

0
2


देखें: इंग्लैंड के युवा जूड बेलिंगहैम ने भीड़ द्वारा फेंकी गई बीयर पकड़ी, खेल के दौरान पी ली

बोरुसिया डॉर्टमुंड के जूड बेलिंगहैम ने शनिवार को अपने रास्ते में फेंके गए बीयर के गिलास को पकड़ लिया।© ट्विटर

यह एक अपरंपरागत सेटिंग थी जिसमें इंग्लैंड के 18 वर्षीय मिडफील्डर जूड बेलिंगहैम उसकी पहली बीयर थी। बोरुसिया डॉर्टमुंड के लिए खेल रहे हैं बुंडेसलीगा खेल शनिवार को बायर लेवरकुसेन में, बेलिंगहैम ने नॉर्वेजियन टीम के साथी एर्लिंग ब्रूट हैलैंड की पीठ पर छलांग लगाई थी, बाद में पेनल्टी स्पॉट से सात गोल की थ्रिलर में विजेता बनने के बाद। जैसा कि डॉर्टमुंड के खिलाड़ियों ने शत्रुतापूर्ण घरेलू प्रशंसकों के सामने जश्न मनाया, उन्होंने देखा कि बीयर से भरे डिस्पोजेबल गिलास उन पर फेंके जा रहे हैं।

एक क्रिकेट मैच में एक कुशल क्षेत्ररक्षक की तरह, बेलिंगहैम ने अपने बाएं हाथ से एक गिलास को कुशलता से पकड़ा और एक घूंट लिया।

जाहिर है कि युवक को बीयर का स्वाद पसंद नहीं आया और उसने गिलास को फेंक दिया तो वह मुस्कुराया।

खेल के बाद, बेलिंगहैम ने इस घटना के एक वीडियो को कैप्शन के साथ उद्धृत-ट्वीट किया: “चीयर्स।”

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में जोड़ा: “मेरी पहली बीयर के लिए बिल्कुल सही दिन … प्रशंसक नहीं।”

डॉर्टमुंड, जो अब चार मैचों में नौ अंकों के साथ बुंडेसलीगा स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर है, नौवें मिनट में फ्लोरियन विर्ट्ज़ गेम लेवरकुसेन की बढ़त के बाद खेल में जल्दी पीछे हो गया था।

हैलैंड ने 37वें मिनट में डॉर्टमुंड के लिए बराबरी की लेकिन पैट्रिक स्किक ने हाफ टाइम के स्ट्रोक पर गोल करके लीवरकुसेन की बढ़त को बहाल कर दिया।

प्रचारित

जूलियन ब्रांट ने दूसरे हाफ में डॉर्टमुंड के लिए चार मिनट की बराबरी की लेकिन मेजबान टीम ने खेल में तीसरी बार बढ़त बना ली जब 55वें मिनट में मौसा डायबी ने गोल किया।

डॉर्टमुंड ने फिर से रैली की और 71 वें मिनट में राफेल गुएरेइरो के माध्यम से फिर से बराबरी की, इससे पहले हैलैंड ने 77 वें मिनट में पेनल्टी से विजेता को 4-3 से जीत दिलाई।

इस लेख में उल्लिखित विषय





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here