Watch: Deepak Chahar’s CSK Teammates, Led By MS Dhoni, Did This After He Proposed To Girlfriend

[ad_1]

देखें: दीपक चाहर सीएसके टीम के साथी, एमएस धोनी के नेतृत्व में, प्रेमिका को प्रपोज करने के बाद ऐसा किया

दीपक चाहर को उनके सीएसके साथियों ने पूरी तरह से परेशान कर दिया था।© इंस्टाग्राम

चेन्नई सुपर किंग्स के फाइनल लीग मैच के बाद दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन में गुरुवार को। सीएसके भले ही मैच हार गई हो, फिर भी सीएसके के तेज गेंदबाज और उनके सभी साथियों के लिए यह खुशी का क्षण था। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के स्टैंड में चाहर एक घुटने के बल गिर गए, जिससे उनकी प्रेमिका पूरी तरह से हैरान रह गईं। चाहर अपनी प्रेमिका के साथ और सीएसके की पूरी टुकड़ी के टीम होटल में लौटने के बाद जश्न जारी रहा।

चाहर और उनकी मंगेतर टीम होटल लौट आए और एक साथ केक काटा, जबकि उनके साथी उनके चारों ओर चक्कर लगाने के लिए तैयार थे। जोड़े ने जैसे ही केक काटा, सीएसके कप्तान एमएस धोनी चाहर को पीछे से पकड़ लिया, जबकि कृष्णप्पा गौतम ने उनके पैरों को पकड़ लिया क्योंकि सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, रॉबिन उथप्पा और अन्य लोगों ने उन्हें केक और कुछ अन्य पदार्थ एक बोतल में अपने साथ लाए थे।

तबाही के बाद, धोनी और सीएसके के अन्य सितारे जल्दी से बाहर निकल गए, जबकि चाहर अपने साथियों द्वारा बनाई गई गंदगी में फर्श पर बैठ गए।

चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किए गए हर वीडियो को प्रशंसकों ने खूब पसंद किया।

जहां खुशी के जश्न के दौरान सीएसके के खिलाड़ी काफी उत्साहित दिखे, वहीं उन्हें मैदानी मामलों पर जल्दी ध्यान देने की जरूरत होगी। यूएई लेग में हराने वाली टीम होने के बाद, सीएसके अचानक अपने पिछले तीन मैच हार गई और 14 मैचों में नौ जीत और पांच हार के साथ 18 अंकों के साथ लीग चरण का अंत किया।

सीएसके को प्लेऑफ में जाने के लिए एक साथ अपना काम करना होगा। रुतुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसिस ने सीएसके के लिए बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन अंबाती रायुडू के अलावा, मध्य क्रम के बल्लेबाजों ने वास्तव में बड़ा योगदान नहीं दिया है।

प्रचारित

पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में केएल राहुल के दंगा चलाने के साथ गेंदबाजी भी बराबरी पर थी।

धोनी और टीम प्रबंधन को उम्मीद होगी कि प्लेऑफ़ के दौरान टीम अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर लौट आएगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment