Watch: Ben Stokes Returns To Coaching, Rajasthan Royals Name It “Sight For Sore Eyes”

[ad_1]

देखें: बेन स्टोक्स ट्रेनिंग पर लौटे, राजस्थान रॉयल्स इसे कॉल करें "पीड़ादायक आँखों के लिए दृष्टि"

बेन स्टोक्स ने अपने ठीक होने के बारे में प्रशंसकों को अपडेट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।© इंस्टाग्राम

चोट से वापसी करते हुए बेन स्टोक्स ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए प्रशंसकों को अपने पहले प्रशिक्षण सत्र की एक झलक दी। अप्रैल में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न में खेलते हुए इंग्लैंड के ऑलराउंडर ने अपनी बाईं तर्जनी से दो स्क्रू और निशान ऊतक को हटा दिया था। एकदिवसीय विश्व कप विजेता ने कुछ वीडियो पोस्ट किए, जहां उन्हें अपने विभिन्न प्रकार के स्ट्रोक दिखाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो पोस्ट करते हुए, उन्होंने इसे कैप्शन भी दिया, “यह गुरुवार को कैजुअल कपड़ों का प्रशिक्षण है … आम तौर पर मेरी पहली गेंद वापस और यही हुआ फिर यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं अपने पैर की अंगुली को नहीं तोड़ूंगा फिर अंत में एक अच्छा मारा वन ग्रेट टू बी बैक हिटिंग बॉल्स”।

यहाँ वीडियो है:

स्टोक्स की आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (आरआर) ने भी सोशल मीडिया पर अपने प्रशिक्षण सत्र का एक वीडियो साझा किया और इसे “आंखों के लिए एक दृश्य” कहा।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने अपने साथी खिलाड़ी का स्वागत किया और स्टोक्स द्वारा सामना की गई पहली गेंद का मजाक उड़ाया। उन्होंने स्टोक्स की पोस्ट पर टिप्पणी की, “पहली गेंद वैसे भी 4 हो सकती है (कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कैसे आते हैं)”।

इस बीच विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर ने कहा, ”बाइक की सवारी करने जैसा”.

प्रचारित

स्टोक्स ने अपने मानसिक स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए जुलाई में क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक भी लिया था। हालाँकि वह एक्शन में नहीं है, लेकिन क्रिकेटर ने अपना इंग्लैंड अनुबंध बरकरार रखा है।

उनकी अनुपस्थिति के कारण, उन्हें इंग्लैंड की एशेज टीम में शामिल नहीं किया गया था और उन्हें टी 20 विश्व कप रोस्टर से भी हटा दिया गया था। शोपीस इवेंट 17 अक्टूबर से ओमान और यूएई में खेला जाने वाला है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment