Virender Sehwag Asks For Clarification From Selectors Over Non-Choice Of Yuzvendra Chahal For ICC T20 World Cup

[ad_1]

युजवेंद्र चहल ने 3 विकेट चटकाए और अपने 4 ओवर के स्पेल बनाम MI में सिर्फ 11 रन दिए।© बीसीसीआई/आईपीएल

युजवेंद्र चहल ने के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की मुंबई इंडियंस रविवार के रूप में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के गत चैंपियन को 54 रनों से हरा दिया। चहल ने तीन विकेट चटकाए और रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने चार ओवर के स्पैल में सिर्फ 11 रन दिए। मैच के बाद भारत के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवागक्रिकबज के लिए एक शो में, उन्होंने कहा कि उन्हें “समझ में नहीं आया” कि चयनकर्ताओं ने आगामी टी 20 विश्व कप के लिए चहल को टीम में क्यों नहीं चुना।

“ऐसा नहीं है कि चहल इन पिछले दो मैचों में कुछ अलग कर रहे थे। वह वही कर रहे हैं जो वह हर समय करते रहे हैं। उन्होंने ठीक वही काम श्रीलंका में किया था। वह जानते हैं कि इस प्रारूप में कैसे गेंदबाजी करनी है।” क्रिकबज लाइव पर सहवाग ने कहा.

“मैं कभी नहीं समझ सका कि उसे क्यों नहीं चुना गया। किसी तरह का कारण दिया जाना चाहिए, चाहे वह आउट ऑफ फॉर्म हो या कोई ऐसा लगता है जो बेहतर है और असाधारण गेंदबाजी करता है। ऐसा नहीं है कि हमने राहुल चाहर को वास्तव में गेंदबाजी करते देखा है। श्रीलंका दौरे के दौरान मुझे समझ में नहीं आया कि चहल को क्यों ड्रॉप किया गया और वह जिस तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं, वह सीधे दुनिया की किसी भी टीम में जा सकते हैं।”

प्रचारित

के लिए टी20 वर्ल्ड कपचयनकर्ताओं ने पांच स्पिनरों को चुना और रविचंद्रन अश्विन को वापस बुला लिया लेकिन चहल को मार्की टूर्नामेंट के लिए 15 सदस्यीय टीम से बाहर कर दिया।

टी20 वर्ल्ड कप 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में खेला जाना है। टीमें 10 अक्टूबर तक अपनी प्रोविजनल टीम में बदलाव कर सकती हैं।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment