Virat Kohli Would possibly Open The Innings With Rohit Sharma In T20 World Cup, Says Saba Karim

[ad_1]

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली टी 20 प्रारूप में अपनी नाली तलाशते दिख रहे हैं।© बीसीसीआई/आईपीएल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली टी 20 प्रारूप में अपनी नाली तलाशते दिख रहे हैं। 32 वर्षीय बल्लेबाज ने मौजूदा समय में लगातार अर्धशतक जड़े इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 पूर्व चयनकर्ता सबा करीम का मानना ​​है कि कोहली के बल्ले से रनों का बहना न सिर्फ आरसीबी बल्कि भारतीय टीम के लिए भी अच्छा संकेत है। यूट्यूब पर एक पोडकास्ट में सबा करीम ने कोहली की बल्लेबाजी की स्थिति पर भी अपने विचार रखे आगामी टी20 विश्व कप.

भारत के पूर्व चयनकर्ता को लगता है कि कोहली के साथ जोड़ी बना सकते हैं रोहित शर्मा 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में खेले जाने वाले टी 20 विश्व कप के दौरान शीर्ष क्रम पर।

“ऐसा लग रहा है कि विराट कोहली टी 20 विश्व कप में पारी की शुरुआत कर सकते हैं। वह इस भूमिका का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने बैक-टू-बैक अर्धशतक लगाए हैं। वह अच्छे स्ट्राइक-रेट से रन बना रहे हैं। उनकी अवधारणा है अच्छा, वह जानता है कि कौन से शॉट खेलने हैं और कौन से जोखिम लेने हैं।” सबा करीमी पर कहा यूट्यूब शो ‘खेलनीती’.

“विराट कोहली का फॉर्म आरसीबी और भारतीय टीम के लिए एक अच्छा संकेत है। यहां से, हर कोई उसके बड़े स्कोर का इंतजार कर रहा है। अगर आप बल्लेबाजी की शुरुआत कर रहे हैं और पावरप्ले खत्म होने के बाद आपका स्ट्राइक रेट अच्छा है, तो आपको अपनी टीम के लिए बोर्ड में एक बड़ा योग देना होगा।”

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बिना शतक बनाए दो साल बीत चुके कोहली आईपीएल 2021 के यूएई चरण में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के संकेत दे रहे हैं।

प्रचारित

कोहली ने रविवार को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ 51 रनों की पारी खेली और खेल के सबसे छोटे प्रारूप में 10,000 रन बनाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बने।

भारत के कप्तान वेस्टइंडीज के क्रिस गेल के बाद टी20 और वनडे क्रिकेट दोनों में मील का पत्थर हासिल करने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment