Virat Kohli Shares Hilarious Picture Describing Life In Bio-Bubble. See Pic

[ad_1]

विराट कोहली ने बायो-बबल में जीवन का वर्णन करने वाली प्रफुल्लित करने वाली तस्वीर साझा की।  Pic . देखें

ट्रेनिंग के दौरान फुटबॉल सेशन के दौरान मस्ती करते विराट कोहली।© बीसीसीआई/आईपीएल

भारत क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बायो-बबल्स में जीवन का वर्णन एक प्रफुल्लित करने वाली तस्वीर के माध्यम से किया जिसे उन्होंने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। तस्वीर में, जो सेट से लग रही थी, कोहली एक कुर्सी पर बंधे हुए हैं और उनके चेहरे पर एक हताश नज़र आ रही है। उन्होंने इस एहसास की तुलना बायो-बबल्स में खेलने से की और कैप्शन में लिखा, “बुलबुलों में खेलने से यही लगता है।” तस्वीर को पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने खूब सराहा, जो कोहली से भी सहमत थे।

कोहली ने इंस्टाग्राम पर निम्नलिखित तस्वीर साझा की:

पीटरसन ने जवाब दिया, “खिलाड़ियों/प्रसारकों का काम पूरा हो गया है! बढ़िया तस्वीर, यार!”

आरसीजीआईक्यूबाओ

कोहली का हल्का और अपेक्षाकृत शांत मिजाज आगामी से पहले भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों के लिए शुभ संकेत है आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप यूएई और ओमान में।

भारत 24 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगा। इंग्लैंड और वेल्स में 2019 एकदिवसीय विश्व कप में भारत ने अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वियों को हराने के बाद से यह उनकी पहली मुलाकात होगी।

दूसरी ओर, कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी में एक मजबूत अंत के लिए अच्छा लग रहा था इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 लेकिन उन्हें एक बड़ा झटका लगा जब एलिमिनेटर में अंतिम फाइनलिस्ट कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) द्वारा उन्हें बाहर कर दिया गया।

प्रचारित

कोहली ने पारी की शुरुआत करते हुए 15 मैचों में 405 रन बनाकर प्रतियोगिता का अंत किया। इस स्टाइलिश बल्लेबाज के रोहित शर्मा के साथ टी20 वर्ल्ड कप में देश के लिए फिर से ओपनिंग करने की उम्मीद है।

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और केकेआर के बीच शुक्रवार शाम दुबई में आईपीएल का फाइनल खेलना है।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment