Virat Kohli says Bangalore’s heavy IPL defeat in opposition to KKR a wake-up name

[ad_1]

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स से मिली नौ विकेट से हार उनकी टीम के लिए बड़ा झटका है क्योंकि इसने ट्वेंटी20 प्रतियोगिता में पहले खिताब की तलाश फिर से शुरू कर दी है।

कोहली, जो मौजूदा सीज़न के बाद फ्रैंचाइज़ी के कप्तान के रूप में पद छोड़ देंगे, जो COVID-19 के कारण दुबई में फिर से शुरू हुआ, ने चार गेंदों में पाँच रन बनाए, क्योंकि उनकी टीम 19 ओवर में 92 रनों पर आउट हो गई थी।

कोलकाता ने 10 ओवरों में कुल लक्ष्य का पीछा किया, जिसमें शुभमन गिल ने 48 और वेंकटेश अय्यर ने नाबाद 41 रन बनाए। हार ने तीन बार के उपविजेता बैंगलोर को आठ मैचों में 10 अंकों के साथ स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर छोड़ दिया।

कोहली ने मैच के बाद अपने साक्षात्कार में कहा, “हमारे लिए थोड़ा पतन, थोड़ा जागने वाला कॉल और दूसरे चरण की शुरुआत में हमारे पास यह भी हो सकता है ताकि हम जान सकें कि हमें क्या काम करने की ज़रूरत है।” .

सीओवीआईडी ​​​​-19 के प्रकोप के दुनिया के सबसे अमीर टी 20 टूर्नामेंट को रोकने के चार महीने से अधिक समय बाद आईपीएल फिर से शुरू हुआ और कोहली ने सुझाव दिया कि उनकी टीम छोटे प्रारूप में जंग खाए हुए दिखाई दे रही है।

पढ़ना: आईपीएल 2021: रॉयल्स, किंग्स दुबई को बल्लेबाजी आतिशबाजी से रोशन कर सकते हैं

कोहली ने कहा, “आप यह तर्क दे सकते हैं, लेकिन पेशेवरों के रूप में, आपसे उम्मीद की जाती है कि आप प्रारूपों के साथ तालमेल बिठाएं और आज विश्व क्रिकेट की गतिशीलता है।” आगामी विश्व कप, ने कहा।

“हमें ऐसा करने में कभी कोई परेशानी नहीं हुई, लेकिन कभी-कभी यह आपको टूर्नामेंट में आने के लिए एक खेल ले सकता है।”

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment