Virat Kohli Advised Me I Have Been “Chosen As Opener” in T20 World Cup Squad: Ishan Kishan

[ad_1]

ईशान किशन ने कहा कि विराट कोहली ने उन्हें बताया कि उन्हें भारत टी20 विश्व कप टीम में सलामी बल्लेबाज के रूप में चुना गया है।© बीसीसीआई

मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन ने खुलासा किया है कि विराट कोहली ने उन्हें आगामी में उनकी भूमिका पर स्पष्टता दी है टी20 वर्ल्ड कप क्या मुश्किल था के बाद आईपीएल 2021 यूएई लेग युवा बाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए। “मेरे लिए और टीम के लिए कुछ रन बनाने और विश्व कप से पहले अच्छे संपर्क में आने के लिए बहुत अच्छी बात थी। दिमाग की अच्छी स्थिति में था, बहुत सकारात्मक था। हमें लगभग 250-260 प्राप्त करना था, यह था इरादा और सकारात्मक इरादा। जिसे मैंने कवर के माध्यम से मलिक को मारा – वह एक (उनका पसंदीदा शॉट) है। इस टूर्नामेंट में, आपको हर परिस्थिति के लिए तैयार रहना होगा। सही मानसिकता में होना महत्वपूर्ण है और आपको जाने की जरूरत है अपने सर्वश्रेष्ठ फॉर्म के साथ, “ईशान किशन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेल के बाद मेजबान प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स को बताया।

“विराट भाई के साथ मेरी अच्छी बातचीत हुई, जसप्रीत भाई ने भी मेरी मदद की। यहां तक ​​​​कि एचपी, केपी भी मेरा समर्थन करने के लिए थे। सभी ने मेरा समर्थन किया और उन्होंने कहा कि यह आपके लिए सीखने का चरण है, सुनिश्चित करें कि आप यहां से सीखते हैं और नहीं बनाते हैं आगामी विश्व कप खेलों में वही गलतियाँ। यही वह हिस्सा था जहाँ मैंने उनसे सीखा। मैं एक समय में सिर्फ एक अंक ले रहा था। मुझे ओपनिंग करना अच्छा लगेगा और यही विराट भाई ने कहा – ‘आप एक सलामी बल्लेबाज के रूप में चुने गए हैं, आपको बस इसके लिए तैयार रहना होगा।’ बड़े स्तर पर आपको हर उस स्थिति के लिए तैयार रहने की जरूरत है जो मुझे लगता है।”

शुक्रवार को मुंबई इंडियंस आईपीएल 2021 को पांचवें स्थान पर समाप्त किया. टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) पर 42 रन की जीत के साथ अपने आईपीएल 2021 अभियान का अंत किया, लेकिन प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही।

मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव के धमाकेदार प्रदर्शन के दम पर SRH के खिलाफ 20 ओवरों में 235/9 का स्कोर बनाया था।

रोहित शर्मा ने भी ईशान किशन की प्रशंसा की और कहा कि उन्होंने उसी तरह से बल्लेबाजी की जिस तरह से मुंबई इंडियंस उन्हें बल्लेबाजी करना चाहता था।

प्रचारित

रोहित ने कहा, “आज की जीत से बहुत खुश हूं। हमने सब कुछ दिया और मुझे यकीन है कि यह प्रशंसकों के लिए भी मनोरंजक था। (मुंबई प्रशंसकों के लिए) वे 12वें खिलाड़ी रहे हैं। वे हमेशा हमारे साथ खड़े रहे हैं।”

“थोड़ा निराश हम नहीं कर सके। ईशान किशन एक बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी है, बस बल्लेबाजी करने के लिए सही स्थिति महत्वपूर्ण है। उसने वैसे ही बल्लेबाजी की जिस तरह से हम ईशान चाहते हैं,” उन्होंने हस्ताक्षर किया।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment