Viacom Studios and Dharma Productions will collectively produce the movie Slate for the silver display screen nodkp

[ad_1]

मुंबई। वायकॉम 18 स्टूडियोज (वायाकॉम 18 स्टूडियोज) ने निर्माण (करण जौहर) की कहानी ‘रोकी और रानी की प्रेम कहानी’ (रोंकी और रानी की प्रेम कहानी) ‘जुग जुगो जी’ की स्थापना की थी। धर्म प्रोडक्शन (Dharma Productions) के साथ बतलाए जाने वाला गुण। इस पर लागू होने वाला एक समान फास्टर के साथ मिलकर शशांक बत्रा की विशेषता वाला शशांक का ब्रांड होगा।

शकुन बत्रा की बैटरी में बैटरी, अनवरोधित बैटरी, सिद्धांत बैटरी और क्षत्र्वेदी और कारवााइटी कर रहे हैं।

‘रोकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, रणवीर सिंह और बुत हैं। राज वायुमंडलीय फिल्म ‘जुग जुग जीओ’ में अनिल कपूर, नीतू सिंह कूपर, वरूण और वानरा आडवाणी रोल में दिखाई देते हैं।

वायकॉम 18 स्टूडियोज को इन का सेटेलाइट अधिकृत
इस परियोजना में जो काम होंगे, वे निर्माण के अलग-अलग-अलग में होंगे और 18-24 में होने वाले होंगे। एक पोस्ट के अनुसार, वायकॉम 18 स्टूडियोज को इन एयर का सेटेलाइट अधिकृत भी मिल गया है।

वायकॉम 18 स्टूडियोज के कॉओ अजी ब्लाइंडर ने कहा कि फिल्म ‘स्लेट’ के निर्माण से अनुबंध से सुसज्जित है और धर्म उत्पादन के साथ शक्तिशाली मजबूत है। ‘स्लेट’ के बारे में. असाधारण ने कहा कि, हर फिल्म उद्योग की विशेषताएँ मनोरंजक होने के लिए और इस विशिष्टता से विशेषता और विशेषता।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment