US Open Champion Daniil Medvedev Will get “Greatest Marriage ceremony Anniversary Reward” For Spouse

0
3


यूएस ओपन चैंपियन डेनियल मेदवेदेव हो जाता है "बेस्ट वेडिंग एनिवर्सरी गिफ्ट" पत्नी के लिए

डेनियल मेदवेदेव ने रविवार को नोवाक जोकोविच को हराकर यूएस ओपन का खिताब अपने नाम कर लिया।© ट्विटर

डेनियल मेदवेदेव ने अपना पहला ग्रैंड स्लैम खिताब जीता रविवार को यूएस ओपन के पुरुष एकल फाइनल में दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच को सीधे सेटों में हरा दिया। 25 वर्षीय मेदवेदेव ने यह मैच 6-4, 6-4, 6-4 से जीता। रूसी टेनिस स्टार के लिए यह जीत अधिक प्यारी थी क्योंकि यह उनकी तीसरी शादी की सालगिरह के दिन आई थी। जीत के बाद मेदवेदेव ने कहा कि उनके पास अपनी पत्नी को उपहार देने का समय नहीं है इसलिए उनके पास यूएस ओपन खिताब जीतने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचा है।

“मैं अपने भाषण को एक विशेष नोट पर समाप्त करना चाहता हूं। यह मेरी और मेरी पत्नी के लिए तीसरी वर्षगांठ है। टूर्नामेंट के दौरान, मैं एक उपहार के बारे में नहीं सोच सकता था। इसलिए जब मैं फाइनल में गया, तो मैंने सोचा, ‘मुझे चाहिए एक वर्तमान तेजी से खोजने के लिए।’ जब मैं जीता, तो मैंने केवल यही सोचा, अगर मैं हार गया तो मेरे पास उपहार देने का समय नहीं है। इसलिए मुझे यह मैच जीतना है। आई लव यू, दशा, “मेदवेदेव ने कहा।

यूएस ओपन के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने अपनी पत्नी के लिए मेदवेदेव के मीठे नोट का एक वीडियो पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, “डेनियल मेदवेदेव ने खुद को शादी की सालगिरह का सबसे अच्छा उपहार दिया।”

शिखर संघर्ष में, जोकोविच ने पहला सेट 4-6 से गिरा दिया, जब सर्बियाई की दो अप्रत्याशित त्रुटियों ने मेदवेदेव को एक आसान ब्रेक दिया।

दूसरे सेट में, जोकोविच के तीन शुरुआती ब्रेक पॉइंट थे, लेकिन वे इसे भुनाने में नाकाम रहे क्योंकि रूसी अपनी सर्विस को बनाए रखने में सफल रहे। मेदवेदेव ने पांचवें गेम में तोड़ा और सेट 6-4 से अपने नाम कर लिया।

आर्थर ऐश स्टेडियम में भीड़ से विचलित, मेदवेदेव ने चैंपियनशिप पॉइंट पर डबल फॉल्ट किया और फिर एक ब्रेक को सरेंडर करने के लिए फोरहैंड का जाल बिछाया जिसने जोकोविच को मैच में बनाए रखा।

प्रचारित

5-4 पर मैच के लिए फिर से सेवा करते हुए, मेदवेदेव ने अपने दूसरे मैच प्वाइंट पर डबल-फॉल्ट किया, लेकिन अंत में दो घंटे और 16 मिनट के बाद सर्विस विजेता के साथ अपने तीसरे मौके पर लाइन को पार कर गया।

(एएफपी इनपुट के साथ)

इस लेख में उल्लिखित विषय





Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here