US Decide Recommends Dismissing Cristiano Ronaldo Rape Case

[ad_1]

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हमेशा यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया है।© एएफपी

एक अमेरिकी न्यायाधीश ने दीवानी बलात्कार के मामले को खारिज करने की सिफारिश की है क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक दशक से भी अधिक समय पहले लास वेगास की एक घटना पर। पूर्व मॉडल, कैथरीन मेयोर्गा ने आरोप लगाया कि रोनाल्डो ने 2009 में एक होटल के कमरे में उन पर हमला किया था। पुर्तगाली अंतर्राष्ट्रीय ने हमेशा यौन उत्पीड़न के आरोपों से इनकार किया है, उनका कहना है कि उनकी मुठभेड़ सहमति से हुई थी। के खिलाफ आपराधिक मामला मेनचेस्टर यूनाइटेड आगे दो साल पहले हटा दिया गया था, अभियोजकों ने कहा कि सजा की कोई संभावना नहीं है। लेकिन मेयोर्गा, जिसने अपना नाम न छापने का अधिकार माफ कर दिया है, ने हर्जाने के लिए एक नागरिक कार्रवाई की।

बुधवार को दायर एक सिफारिश में, मजिस्ट्रेट जज डेनियल अल्ब्रेगेट्स ने सिफारिश की कि मामले को समाप्त करने के लिए रोनाल्डो के प्रस्ताव को मंजूरी दी जाए।

अल्ब्रेगेट्स, जिनकी सिफारिश की समीक्षा एक अलग न्यायाधीश द्वारा की जाएगी, जो वास्तव में मामले की सुनवाई कर रहे हैं, ने इस कदम के लिए मेयोर्गा के वकीलों को दोषी ठहराया और कहा कि उन्होंने रोनाल्डो और उनकी कानूनी टीम के बीच लीक संचार पर अपना मामला आधारित किया था, जो विशेषाधिकार प्राप्त थे।

अल्ब्रेगेट्स ने लिखा, “मेयोर्गा के वकील के अनुचित आचरण के मामले को खारिज करना एक कठोर परिणाम है।”

लेकिन “अगर अदालत केस-समापन प्रतिबंध नहीं देती है, (उसके वकील के) कार्यों के न्यायिक प्रक्रिया की वैधता पर दूरगामी, खतरनाक परिणाम हो सकते हैं।”

रोनाल्डो के वकील पीटर क्रिस्टियनसेन ने इस सिफारिश का स्वागत किया।

प्रचारित

“हम इस मामले की अदालत की विस्तृत समीक्षा और तथ्यों पर कानून को उचित रूप से लागू करने की इच्छा और श्री रोनाल्डो के खिलाफ दीवानी मामले को खारिज करने की सिफारिश से खुश हैं,” उन्होंने कहा।

मेयोर्गा के वकीलों की टिप्पणी के लिए एएफपी के अनुरोध पर तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment