Urvashi rautela photoshoot in distinction outfit actress trolled – उर्वशी रौतेला अजीबोगरीब ड्रेस पहनने पर हुईं ट्रोल, लोग बोले

[ad_1]

, मुंबई। जीवन उर्वशी रौतेला (उर्वशी रौतेला इंस्टाग्राम) वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हैं। अपनी जानकारियों के साथ अपनी जानकारी रखें। हाल में दो तीन वीडियो शेयर करें. वीडियो में एक विशेष प्रकार के नजर आ रहे हैं। वीडियो के पूरे होने के बाद यह सुनिश्चित करें। हालांकि कुछ भी खिताब नहीं हैं।

उर्वशी रौला (उर्वशी रौतेला वीडियो) के वीडियो प्रदर्शित किए जा सकते हैं। इस वीडियो में उर्वशी रंग के मौसम में मौसम देख रहे हैं। ड्रेस में स्लीव्स की जगह पंख लगे हुए हैं। वह भी पहनी हुई थी और पहनी हुई थी। इन वीडियो के वायरल में अलग-अलग-अलग मोटिवेशनल कोट लिखा है। यह एक क्लोथिंग है, जो कि इस प्रकार बदल गया है।

उर्वशी रौतेला (उर्वशी रौतेला ट्रोल) है है अपनी सुंदरता के साथ अच्छी तरह से परिपूर्ण हों। एक ने लिखा है, ‘बहुत खूबसूरत कैसे हो सकता है’। एक ने लिखा, “उर्वशी की सेहत से खाने के लिए पौष्टिक आहार।” कुछ लोगों ने यह भी किया है। एक ने उर्वशी की लड़ाई को फोनी को मार दिया। एक अन्य ने कहा, ‘रावण की’ है। उर्वी की रक्षा में रखने वाले पंसद के संरक्षक ने ‘पक्षीराज’ कहा।

उर्वशी रौतेला फैशनिस्टा हैं। यह अपनी सूक्ष्मता को महसूस करते हैं। फिट बैठने के लिए भी। फंतासी फ्रीक भी हैं। प्रकोप की आखिरी बार ‘वरिष्ठ भानुप्रिया’ देखभाल की देखभाल करें। .

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment