Up Information Lalitpur Up 28 Individuals Raped Teenage Lady Father Began Sending Her To Lodges For Rape – Up Information: स्कूल से ले जाते थे पापा, होटल में करते थे गंदा धंधा, विरोध करती तो मां के साथ किया जाता था ये घिनौना काम

[ad_1]

अमर उजाला नेटवर्क, ललितपुर Revealed by: शाहरुख खान Up to date Wed, 13 Oct 2021 12:30 PM IST

ललितपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी किशोरी ने अपने पिता, चाचा, ताऊ और जिले के सपा व बसपा के शीर्ष नेताओं पर छह वर्ष से दुष्कर्म कर शोषण किए जाने के आरोप लगाया है। किशोरी का कहना है कि उसने बहुत सहा है…छह साल तक उसके साथ दुष्कर्म होता रहा। उसके अपनों ने ही उसका शोषण किया और दूसरों से भी करवाते रहे। किशोरी ने पुलिस को बताया है कि वह जब भी इसका विरोध करती थी। पापा उसे बहुत पीटते थे और मां को मारने की धमकी देते थे। उधर, किशोरी के आरोपों से जहां पुलिस प्रशासन एफआईआर दर्ज कर तेजी से तहकीकात में जुट गया, वहीं किशोरी के बयानों में सपा और बसपा के नेताओं के नाम उछलने से क्षेत्रीय राजनीति में दिन भर माहौल गर्माया रहा। वहीं सोशल मीडिया पर चली खबरों से मामला ऊपर तक गूंजता रहा। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा है।

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment