Unique rani chatterjee large assertion on akshara singh efficiency in bigg boss ott ditish – Unique: रानी चटर्जी ने Akshara Singh पर साधा निशाना

[ad_1]

‘बिग बॉस ओटीटी’ (बिग बॉस ओटीटी) के बाद अब सलमान खान (Salman Khan) के टीवी शो शो बॉस को फॉलो करें। सलाम 11 साल के लिए सोथेट कर रहे हैं। जल्दी ‘बिग बॉस 15’ की तरह दिखने वाला. सार्वजनिक वातावरण रानी चटर्जी (भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी) का दावा है कि उन्हें पिछले कई साल से शो के लिए कॉन्टेक्ट किया जा रहा है। इस साल भी पूरा किया है। 18 डिजिटल को बाज में रानी ने ये बात की। अच्छी तरह से ‘बिग बॉस ओशन’ में भोषर्ष अक्षरा सिंह (अक्षरा सिंह) को अच्छी तरह से लिखा गया है। उन्होंने कहा कि ‘बिग बॉस’ में ‘बिग बॉस’ का नाम डाई कर आ रहा है।

‘अक्षरा सिंह’ ने बेसबॉल में नाम दर्ज किया’

रानी चटर्जी (रानी चटर्जी) ने कि ‘अक्षर सिंह’ ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ (बिग बॉस ओटीटी) के घर में लॉन्च किया है। प्रेग्नेंट होने के बाद भी वैब वैबसाइट जिस तरह से पोस्ट की गई थी, वैसा ही वैब वैबसाइट जिस तरह से पोस्ट किया गया था, वैसा ही वैबसाइट पर वैसा ही व्यवहार किया गया था, जैसा कि बैन होने की स्थिति में होता है। घर में किसी ने भी भोज्यपुर को एक शब्द में कहा। अक्षर एक दिमागी सेट बनाने के लिए यह भविष्य होगा। किसी को भी नहीं कहा जाता है। खुद को खुद ही भेदें रानी ने आगे कहा कि ‘अक्षर ने कहा कि एक कैरेक्टर प्ले और व्हाट से भी ऐसा ही होगा। वोट के लिए अलग-अलग डिज़ाइन किए गए हैं। हर 5 या 10 गलत तरीके से काम करने वाले कीटाणुरहित करने के लिए। क्वीन ने यह कहा है कि रॉब पर्स्ना ‍लगता है, 2003 में. अक्षरा 2001 वर्ष बैठकें आयोजित की गईं। वहां जाकर अक्षरा ने यूपी बिहार के लोगों को पढ़ा लिखा नालायक साबित कर दिया ‘।

‘जब मैं जगती की छवि बदलूंगा’

इस उत्पाद पर लागू होने के लिए आवश्यक होने के बाद ही यह प्रभावी होगा। इस साल यह सफल रहा। मैं कंडिशन्स पर खरबूजों की स्थिति में हूं। 2019 में आग बुझाने के लिए. इस खेल के खिलाड़ी भी खेल रहे हैं। रानी ने कहा कि मैं भी जाउंगा रहूंगा ये करूँगा, मैं हूंठों से हूं। साल जो मैं जाउंगी या भोजपुरी की छवि बदलेगा। मैं सही संदेश हूँ। । इस तरह के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए क्या किया गया है क्या यह किसी भी तरह से बेहतर नहीं है। जैसे अक्षरा के साथ. मैं वर्ष 2003 में बड़ी हूँ। इस काम के लिए। भविष्य शो में तो भी जा सकते हैं। हर साल पेशकश है’।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment