Union Residence Secretary Ajay Bhalla Writes To All States And Uts On Covid19 Protected Conduct Forward Of Pageant Season – त्योहारी सीजन और कोरोना: केंद्रीय गृह सचिव का सभी राज्यों को पत्र, स्वास्थ्य मंत्रालय की सलाह पर अमल करने का अनुरोध

[ad_1]

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Printed by: गौरव पाण्डेय
Up to date Tue, 28 Sep 2021 06:16 PM IST

सार

केंद्रीय गृह सचिव ने सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों को एक पत्र लिखकर त्योहारी सीजन के दौरान कोरोना महामारी से बचने के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी सलाहों का पालन करने की अपील की है।

केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला (फाइल फोटो)

केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला (फाइल फोटो)
– फोटो : Social Media

ख़बर सुनें

विस्तार

केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला ने मंगलवार को आगामी त्योहारी सीजन के दौरान कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए उपयुक्त व्यवहार को लेकर सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के मुख्य सचिवों/प्रशासकों को एक पत्र लिखा। इस पत्र में भल्ला ने लिखा है कि मैं अनुरोध करता हूं कि सभी जिलों और अन्य संबंधित स्थानीय अधिकारियों को निर्देश जारी किए जाएं कि त्योहारी सीजन के दौरान कोरोना वायरस महामारी से सुरक्षा के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी किए गए जरूरी कदम उठाएं। 

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment