Umran Malik Bowls Quickest Supply Of IPL 2021, Twitter Lauds SRH Pacer

[ad_1]

"उचित गेंदबाज": ट्विटर की प्रतिक्रिया के रूप में उमरान मलिक ने आईपीएल 2021 की सबसे तेज डिलीवरी की

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने बुधवार को अपना पहला आईपीएल विकेट लिया।© ट्विटर

उमरान मलिकसनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज ने चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में बुधवार को अबू धाबी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपने पक्ष के मैच के दौरान 152.95 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से सबसे तेज गेंद फेंकी। मैच में अपना दूसरा ओवर फेंकते हुए उमरान ने पहली गेंद 147 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी। उस ओवर में उनकी चौथी डिलीवरी स्पीड गन पर 152.95 किलोमीटर प्रति घंटे की थी। जबकि यह एक पूर्ण टॉस था, युवा तेज गेंदबाज ने लॉकी फर्ग्यूसन को पीछे छोड़ दिया, जिन्होंने इस साल के आईपीएल में सीजन की सबसे तेज डिलीवरी दर्ज करने के लिए 152.75 पर गेंद फेंकी थी।

उमरान के रैपिड ओवर के तुरंत बाद, प्रशंसकों और पूर्व क्रिकेटरों ने जम्मू-कश्मीर के इस युवा खिलाड़ी की कच्ची गति की सराहना करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

ऑस्ट्रेलिया की पूर्व महिला क्रिकेटर लिसा स्टालेकर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अगले साल की आईपीएल नीलामी में उमरान को बड़ी रकम मिलेगी।

भारत के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर ने उमरान मलिक के उग्र ओवर पर प्रतिक्रिया देने के लिए एक मेम पोस्ट किया।

यहां देखिए ट्विटर पर अन्य प्रतिक्रियाएं:

उमरान के लिए यह याद करने की रात थी क्योंकि उन्होंने अपना पहला आईपीएल विकेट लिया था। पेसर ने एक छोटी गेंद फेंकी और केएस भरत को झकझोर दिया, जिन्होंने इसे सीधे स्टंप्स के पीछे रिद्धिमान साहा के हाथों में डाल दिया।

पिछले हफ्ते आईपीएल में पदार्पण करने वाले उमरान ने अपने पहले ही मैच में क्रिकेट प्रशंसकों का ध्यान खींचा क्योंकि उन्होंने 151.03 पर एक गेंद फेंकी थी।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment