Ujda Chaman Evaluate: काफी गड़बड़झाला है, सनी सिंह डिसर्व करते हैं इससे बेहतर फिल्म

[ad_1]

नई दिल्ली। प्रेग्नेंट होने के बाद, वे अच्छी तरह से व्यवस्थित होते हैं, जब वे अच्छी तरह से व्यवस्थित होते हैं? सनी सिंह (सनी सिंह), आपने ‘प्यार का पंचनामा 2′ (प्यार का पंचनामा 2)’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ (सोनू के टीटू की स्वीटी) की तरह देखा, इस फिल्म में दिल्ली में हिंदी में प्रध्यापक चमन उनकी शादी नहीं हो पा रही है और यही बात उन्हें अंदर ही अंदर खाए जा रही है। हालांकि

कहानी की शुरुआत में डबल-चार-खराब-खराब होने के बाद, जल्दी ही चामन के की तरह टाइप होने के बाद। कुछ ही समय बाद यह सब एक विचित्र बुलीइंग में बदल जाता है जहां चमन के स्टूडेंट्स से लेकर उनके पड़ोसी तक उनकी शादी करवाने पर आमदा हो जाते हैं। अच्छी गुणवत्ता वाली चीजें भी अच्छी गुणवत्ता वाली होती हैं। इस पर विचार करने के लिए यह आवश्यक है कि वह किस तरह से लागू होता है।

उदय चमन

सनी सिंह का अध्यात्म.

एक बिलकुल ही रैंडम यूनिवर्सिटी स्टाफ भी है जो लोगों को अपनी शादी की प्यारभरी कहानियां सुना कर प्रेरित करने की कोशिश करता रहता है। कुल कंपकंपी खराब दिखने वाला है। इस तरह से यह पूरी तरह से बजबदस्त है। वो बेहतर बेहतर फिल्म डिजर्व.

यह भी एप्रला से ब्रेक अप के लिए खेद है कि पवन सिंह, इस वीडियो पर उठने के लिए हैं

मशीन के खराब होने का असर भी खत्म हो जाता है। डायरेक्शन ने डाइक वायलेट का काश के बारे में

केबीसी 11: बच्चन को सनबाथ रखने के लिए यह भी:

खैर, इस समीक्षा का लब्बोलुबा यह है कि आर ए । 🙏

उजड़ा चमन को 5 में से 1.5 तारे।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment