UEFA Champions League: Lionel Messi Will get First PSG Begin In opposition to Membership Brugge

0
2


चैंपियंस लीग: लियोनेल मेस्सी ने क्लब ब्रुग के खिलाफ पहली पीएसजी शुरुआत की

यूसीएल: लियोनेल मेस्सी को क्लब ब्रुग के खिलाफ पीएसजी की शुरुआती एकादश में शामिल किया गया है।© इंस्टाग्राम

लॉयनल मैसी बुधवार को बेल्जियम के क्लब ब्रुग में चैंपियंस लीग के पहले मैच में पेरिस सेंट-जर्मेन के लिए पहली शुरुआत की गई। अर्जेंटीना ने नेमार और कियान म्बाप्पे के साथ पीएसजी कोच मौरिसियो पोचेतीनो के साथ पहली बार अपने ऑल-स्टार हमले के सभी तीन सदस्यों को एक साथ जोड़ा। मेस्सी पांच हफ्ते पहले बार्सिलोना से अपने आश्चर्यजनक प्रस्थान के बाद पेरिस पहुंचे, लेकिन उस समय में उन्होंने अपने नए क्लब के लिए केवल २४ मिनट खेले हैं, नेमार को बदलने के लिए २९ अगस्त को रिम्स में २-० से लीग १ की जीत में।

उन्होंने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय ब्रेक के दौरान अर्जेंटीना के लिए दो पूर्ण गेम खेले, हालांकि, पिछले हफ्ते बोलीविया के खिलाफ हैट्रिक बनाई।

मेस्सी ने 120 चैंपियंस लीग गोल किए हैं, जो प्रतियोगिता के सर्वकालिक प्रमुख स्कोरर क्रिस्टियानो रोनाल्डो से 15 कम हैं, जिन्होंने मंगलवार को स्विट्जरलैंड में यंग बॉयज से 2-1 की हार में मैनचेस्टर यूनाइटेड के लक्ष्य को हासिल किया।

प्रचारित

पीएसजी निलंबित एंजेल डि मारिया के बिना ग्रुप ए में अपने पहले आउटिंग के लिए जान ब्रेडेल स्टेडियम में बेल्जियम चैंपियन के लिए हैं। गर्मियों में जियानलुइगी डोनारुम्मा पर हस्ताक्षर करने के लिए लक्ष्य में कीलर नवास को प्राथमिकता दी जाती है।

वे इस वर्ग में पिछले साल के उपविजेता मैनचेस्टर सिटी और आरबी लीपज़िग के खिलाफ भी उतरेंगे।

इस लेख में उल्लिखित विषय



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here