UEFA Champions League: Injured Marco Verratti Dominated Out Of PSG’s Champions League Opener

[ad_1]

मार्को वेराट्टी को फ्रांस के विश्व कप क्वालीफायर बनाम इटली के दौरान चोट लगी।© एएफपी

पेरिस सेंट जर्मेन इटली के साथ विश्व कप क्वालीफायर विंडो के दौरान मिडफील्डर के चोटिल होने के बाद बुधवार को मार्को वेराट्टी के बिना अपने चैंपियंस लीग के ओपनर में क्लब ब्रुग का सामना करना पड़ा। यूरोपीय चैंपियन “एक चोट के बाएं घुटने” से पीड़ित है, उनके क्लब ने कहा और कम से कम 10 दिनों का सामना कर रहा है। वह ल्योन के खिलाफ सप्ताहांत लीग 1 और संभवतः पीएसजी की दूसरी चैंपियंस लीग 28 सितंबर को मैनचेस्टर सिटी के खिलाफ रन आउट होने से भी चूकेंगे।

पीएसजी के कोच मौरिसियो पोचेतीनो से उम्मीद की जा रही है कि वह लियोनेल मेस्सी को अर्जेंटीना के सुपरस्टार के बार्सिलोना छोड़ने के बाद पहली शुरुआत देंगे।

नेमार और कियान म्बाप्पे भी बेल्जियम में ग्रुप ए के संघर्ष में शुरू होने वाले हैं।

वेराट्टी के अलावा, पोचेतीनो को एंजेल डि मारिया की सेवाओं के बिना भी करना होगा, पिछले सीज़न के सेमीफाइनल में मैन सिटी के खिलाफ फर्नांडीन्हो के पैर पर मुहर लगाने के लिए अपने लाल कार्ड पर निलंबित, और सर्जियो रामोस।

प्रचारित

रियल मैड्रिड के पूर्व कप्तान बछड़े की चोट से उबर रहे हैं और अभी तक अपने नए क्लब के लिए उपस्थित नहीं हुए हैं।

पीएसजी ने लीग 1 में पांच जीत के एक रन पर ब्रुग का सामना किया।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment