UEFA Champions League: Bayern Munich Despatched “Necessary Sign” In Barcelona Win, Says Thomas Mueller

0
3


यूईएफए चैंपियंस लीग: बायर्न म्यूनिख सेंटे "महत्वपूर्ण संकेत" बार्सिलोना विन में, थॉमस मुलर कहते हैं

चैंपियंस लीग: बायर्न म्यूनिख ने बार्सिलोना के खिलाफ गोल करके जश्न मनाया।© एएफपी

थॉमस म्यूएलर बेयर्न म्यूनिख ने कहा प्रमुख 3-0 से जीत बार्सिलोना में मंगलवार को इस सीजन के चैंपियंस लीग खिताब के लिए अपने प्रतिद्वंद्वियों को एक महत्वपूर्ण संदेश भेजा। बुंडेसलीगा के दिग्गजों ने बार्सिलोना को एक क्रूर प्रदर्शन दिया कि उनके विरोधी कितनी दूर गिर गए हैं क्योंकि रॉबर्ट लेवांडोव्स्की ने दो बार नेट करने से पहले मुलर ने कैंप नोउ में शुरुआती गोल किया था। 2003 के बाद से पहले यूरोपीय अभियान के लिए लियोनेल मेस्सी के बिना, बार्का को एक बायर्न टीम द्वारा मात दी गई थी जो मेजबानों द्वारा शुरुआती तूफान का सामना करने के बाद अधिक स्कोर कर सकती थी।

मुलर ने बायर्न को आगे रखा जब उनके लंबी दूरी के शॉट ने एक विक्षेपण लिया जिसने 34 मिनट के बाद बार्का के जर्मन गोलकीपर मार्क-आंद्रे टेर स्टेगन को गलत तरीके से ले लिया।

मुलर ने कहा, “पहले हाफ के मध्य से चीजें काफी बेहतर हो गईं।”

“हमने कुछ अच्छे जवाबी हमले किए और गेंद को जीत लिया, हमने बहुत पीछे जाने की अनुमति नहीं दी, लेकिन हम एक या दो और गोल कर सकते थे।

“यदि आप प्रतियोगिता की शुरुआत में यहां 3-0 से जीतते हैं, तो यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण संकेत है। हम बहुत खुश हैं।”

गर्ड मुलर के 49 साल पुराने रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए पिछले सीज़न में बुंडेसलीगा के 41 गोल करने के बाद, लेवांडोव्स्की ने 2021/22 में उठाया, जहां उन्होंने छोड़ा था।

पोलैंड के स्ट्राइकर के पास इस सीज़न में छह मैचों में बेयर्न के लिए पहले से ही 10 गोल हैं और जब जमाल मुसियाला ने दूसरे हाफ की शुरुआत में पोस्ट पर कब्जा कर लिया, तो लेवांडोव्स्की ने रिबाउंड में टैप किया।

उन्होंने डिफेंडरों की एक टुकड़ी के माध्यम से अपना रास्ता खोजने के बाद अपने दूसरे और बायर्न के तीसरे स्थान पर कब्जा कर लिया।

प्रचारित

लेवांडोव्स्की ने इसे बार्सिलोना की ओर से बायर्न के लिए एक “सही दिन” के रूप में वर्णित किया, जो लक्ष्य पर एक भी शॉट लगाने में विफल रहा।

“हमने पहले मिनट से ही दिखा दिया कि हम यहां जीतना चाहते हैं। हम खेल के नियंत्रण में थे, यह महत्वपूर्ण था। यह एक आदर्श दिन था।”

इस लेख में उल्लिखित विषय



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here