Uber Cup: Resilient India Beat Spain 3-2

[ad_1]

उबेर कप: रेसिलिएंट इंडिया ने स्पेन को 3-2 से हराया

उबेर कप: भारत ने अपने पहले ग्रुप बी मुकाबले में स्पेन को 3-2 से हराया।© एएफपी

भारत ने चल रहे ग्रुप बी के अपने पहले मुकाबले में स्पेन को 3-2 से हराया उबेर कप रविवार को आरहूस में सेरेस एरिना में। टाई के शुरुआती मुकाबले में, उबेर कप में भारत की प्रमुख महिला एकल खिलाड़ी, साइना नेहवाल उन्हें स्पेन की क्लारा अज़ुरमेंडी के खिलाफ संन्यास लेने के लिए मजबूर होना पड़ा, जब उन्हें अपनी कमर में अचानक दर्द हुआ। मैच से संन्यास लेने से पहले, भारतीय दुनिया के 58 वें नंबर के अज़ुरमेन्डी से शुरुआती गेम 20-22 से हार गए। इसके साथ ही साइना दूसरा गेम जारी नहीं रख सकीं।

टाई के दूसरे मैच के लिए, मालविका बंसोड़ ने भारत को एक लड़ाई की ओर प्रेरित किया क्योंकि 20 वर्षीय ने सीधे गेम में विश्व नंबर 71 बीट्रीज़ कोरालेस को हरा दिया। बाएं हाथ के भारतीय शटलर ने स्पैनियार्ड को 21-13, 21-15 से हराया।

तीसरे मैच में, युगल जोड़ी तनीषा क्रैस्टो और रुतपर्णा पांडा ने भारत को आगे बढ़ाया जब उन्होंने पाउला लोपेज़ और लोरेना उस्ले को 21-10, 21-8 से हराया।

चौथे मैच में अदिति भट्ट ने भारत को टाई में निर्णायक बढ़त दिलाई। उन्होंने 18 वर्षीय अनिया सेटियन को सीधे गेम में 21-16, 21-14 से हराया।

प्रचारित

टाई के दूसरे युगल मैच में, अश्विनी पोनप्पा और सिक्की रेड्डी को क्लारा अज़ुरमेंडी और बीट्रिज़ कोरालेस से 18-21, 21-14, 17-21 से हार का सामना करना पड़ा।

भारत की उबर कप टीम अब 12 अक्टूबर को स्कॉटलैंड और उसके बाद 13 अक्टूबर को थाईलैंड से खेलेगी।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment