Uber Cup: Indian Males’s Workforce Suffers 1-4 Loss To China In Final Group Match, To Face Denmark In Quarters

[ad_1]

उबेर कप: भारतीय पुरुष टीम को पिछले ग्रुप मैच में चीन से 1-4 से हार का सामना करना पड़ा, क्वार्टर में डेनमार्क का सामना करना पड़ा

सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी-चिराग शेट्टी की युगल जोड़ी ने भारत को चीन से 1-4 से हराकर जीत दर्ज की।© एएफपी

पहले ही क्वार्टर फाइनल में पहुंच चुकी भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम को गुरुवार को थॉमस कप के अपने आखिरी ग्रुप मैच में चीन के हाथों पराजय का सामना करना पड़ा। इस प्रकार भारतीयों ने शुक्रवार को अंतिम-आठ चरण में डेनमार्क के खिलाफ स्थापित करते हुए चीन के पीछे दूसरे स्थान पर अपने समूह की व्यस्तता समाप्त कर ली। केवल सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की युगल जोड़ी चीन के खिलाफ टाई में जीत हासिल कर सकी क्योंकि उन्होंने 41 मिनट के मुकाबले में हे जी टिंग और झोउ हाओ डोंग को 21-14, 21-14 से हराया।

रंकीरेड्डी और शेट्टी की जोड़ी की जीत ने भारतीय टीम के आत्मविश्वास को बढ़ाया जब किदांबी श्रीकांत ने भारत के लिए दिन की शुरुआत 36 मिनट में शी यू की से 12-21 16-21 से हार के साथ की।

समीर वर्मा ने लू गुआंग जू को कड़ी टक्कर दी, लेकिन अंततः एक घंटे 23 मिनट के बाद अपना एकल मैच 21-14 9-21 22-24 से हार गए क्योंकि भारत 1-2 से पिछड़ गया।

एमआर अर्जुन और ध्रुव कपिला की अन्य युगल जोड़ी 52 मिनट में लियू चेंग और वांग यी ल्यू से 24-26, 19-21 से हार गई, इससे पहले किरन जॉर्ज 43 मिनट के एकल मैच में ली शी फेंग से 15-21 17-21 से हार गए। .

चीन के खिलाफ हार टूर्नामेंट में पुरुष टीम की पहली हार थी।

प्रचारित

इसने 2010 के बाद पहली बार थॉमस कप क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के लिए मंगलवार को समान अंतर से ताहिती के खिलाफ जीत दर्ज करने से पहले नीदरलैंड को 5-0 से हराया था।

महिला टीम दिन में बाद में उबेर कप क्वार्टर फाइनल मैच में जापान के खिलाफ खेलती है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment