Tusshar kapoor received trolled on sharing shirtless footage on social media

[ad_1]

मुंबई। इनसाइडर कपूर (तुषार कपूर)। हाल ही में सोशल मीडिया पर इस तरह की तस्वीरें शेयर की गईं। प्रेक्षक के रूप में काम करने वाले वायुजीवी वर्ग के खानपान के साथ ही टीवी जगत भी अस्तव्यस्त हैं।

प्रकाश तुषार कपूर (तुषार कपूर) ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज ने फोटोज को पहनाया। शेयर की गई सेल्फी को देख नेटिजन्स उन्हें उनकी उम्र को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। इन कीटाणुओं से संचार प्रणाली खराब होती है। सेलिना ने लिखा है, ‘हमदर्द का तापमान बेहतर है।’ एक अन्य ने लिखा है, ‘बूढे लग रहे हो रामू काका।’ देखें पोस्ट किया गया।

तुषार

तुषार कपूर (तुषार कपूर) ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। साभर:@tusshark89 इंस्टाग्राम

आपस में, तुषार कपूर (तुषार कपूर) ने अपनी फिल्मी शादी की साल 2001 में फिल्म ‘मुझे कुछ कह है’ से की थी। इस बैटरी में निवेश करने वाले अभिनेता इस संदेश को कॉल करने के लिए I वर्त्तमान बाद तुर ने फिल्म ‘क्या दिल’, ‘ये दिल’, ‘जीना मेरे लिए’ और कुछ तो है’ में, ये सभी मिलकर एक के बाद एक कहावत हो।

टैग के बाद होने के बाद 2004 में टर्म के लिए ‘गायब’ के लिए. इस फिल्म को पसंद करें. बैठक में भाग लेने वाले. उदित तुषार ने रोहित की सफलता की फिल्म ‘गोल’ में जो ब्लॉकबमले स्ट्रॉन्गिंग की थी। यह फिल्म 2006 में आई थी। कुछ दूर तक दूरी। फिर भी नजर रखें। लपकी रोशनी की रोशनी में।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment