TTFI Types Panel To Probe Manika Batra’s Fixing Allegations Towards Soumyadeep Roy

[ad_1]

मनिका बत्रा ने आरोप लगाया था कि सौम्यदीप रॉय ने उन्हें ओलंपिक क्वालीफायर में एक मैच फेंकने के लिए कहा था।© एएफपी

भारतीय टेबल टेनिस महासंघ ने शनिवार को स्टार खिलाड़ी मनिका बत्रा की जांच के लिए पांच सदस्यीय जांच पैनल का गठन किया मैच फिक्सिंग के आरोप राष्ट्रीय कोच सौम्यदीप रॉय के खिलाफ। टीटीएफआई के उपाध्यक्ष चिरंजीब चौधरी को जांच पैनल का अध्यक्ष बनाया गया है, जिसे छह सप्ताह के भीतर अपनी रिपोर्ट देनी है। जनेंद्र जैन और पार्थ गोस्वामी पैनल में दो वकील हैं जबकि यशपाल राणा अन्य सदस्य हैं। वस्तुतः टीटीएफआई की कार्यकारी बैठक में यह निर्णय लिया गया। मणिका उन्होंने आरोप लगाया था कि राष्ट्रमंडल खेलों की स्वर्ण पदक विजेता रॉय ने उन्हें मार्च में ओलंपिक क्वालीफायर के दौरान एक मैच फेंकने के लिए कहा था और यही एक कारण है कि उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में अपने एकल अभियान के दौरान उनकी मदद नहीं ली।

बैठक के बाद टीटीएफआई के सचिव अरुण बनर्जी ने कहा कि दोहा में होने वाली एशियाई टेबल टेनिस चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम की घोषणा 16 सितंबर को की जाएगी।

उन्होंने दोहराया कि केवल वही लोग चयन के लिए पात्र होंगे जिन्होंने चल रहे राष्ट्रीय शिविर में भाग लिया है। मनिका ने अभी तक कैंप के लिए रिपोर्ट नहीं की है।

इस लेख में उल्लिखित विषय

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment