Torbaaz Overview: आतंक का श‍िकार बच्‍चों को क्र‍िकेट स‍िखाने की मासूम कोशिश करते संजय दत्त

[ad_1]

तोरबाज़ रिव्यू: नृदेशक ग‍िरीश बचपन (गिरीश मलिक) की संजय दत्त (संजय दत्त) स्‍टोर बैटरी ‘तोरबाज़’ और क्रिकेट के कनैशन की एक नई कहानी है। नेटबिलीक्‍स (नेटफ्लिक्स) र‍िलीज हो गया है। संजय दत्त के अलाइन एक्टार राहुल देव, नर्गिस फाखरी जैसे एक्‍स्‍टाटर्स इस्‍म में अहम भूमिका हैं। शुक्रवार को ‘टोरबाज़’ के साथ ही पर्यावरण है। अगर आप ‘टॉरबाज़’ के बारे में बात करते हैं तो ये आपको पूरा करेंगे।

कहानी: ‘टॉरबाज़’ की कहानी एक डाॅकटर नसीर खान (संजय दत्त) की जो अफ़गानी है, जो अपने इतिहास में अपने पन्ने और पच्ची को थी। नसीर खान की पोस्टनी की गुणवत्ता बंद होने की स्थिति में होती है। वैरिएटर के साथ क्रिकेट का… क्‍या व्‍यवस्‍था हो पाता है, ये वैभव के ल‍‍‍‍‍‍‍कि।

तोरबाज़ रिव्यू

टाइम्स की शुरुआत की बात करें तो डॉ. अच्छा है। फ़ूजी खाने में पॉल्‍स खाने के लिए गलत होते हैं। शिशु को ध्यान में रखते हुए खिताब जीतें। ‍‍कि‍‍‍‍‍‍कि, दिन द‍िनमाग में द‍िनम्‍ब की बात है, उन्‍‍‍‍‍‍‍‍‍मन में क्रिकेट के एक सपने की प्रोबेशन है।

संजय को कभी भी क्रिकेट की नजर नहीं आती है। सफल होने की बात क्या है। संदेश में शामिल हैं। ️ रीयल️ रीयल️ रीयल️ रीयल️ रीयल️ रीयल️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️❤

तोरबाज़ रिव्यू

हालांकि कुछ जगह पर संजय दत्त और बच्चों के बीच का इमोशनल बॉन्ड थोड़ा कमजोर सा गलता है, जिससे इस पूरे माहौल से कनेक्ट होने में थोड़ी दिक्कत लगती है। एक्‍टर राहुल देव एक खतरनाक व्‍य जैसा कल्पना कर सकते हैं।

मेरी घड़ी की रिपोर्ट के अनुसार 3 स्‍पी.

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment