Tokyo Olympics Bronze Medallist Birendra Lakra Publicizes Retirement From Worldwide Hockey

[ad_1]

टोक्यो ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता बीरेंद्र लाकड़ा ने अंतरराष्ट्रीय हॉकी से संन्यास की घोषणा की

बीरेंद्र लाकड़ा टोक्यो ओलंपिक में भारत की कांस्य पदक विजेता टीम का हिस्सा थे।© इंस्टाग्राम

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता भारतीय हॉकी स्टार बीरेंद्र लाकड़ा ने गुरुवार को घोषणा की कि वह तत्काल प्रभाव से खेल छोड़ रहे हैं। उनके साथी रूपिंदर पाल सिंह ने संन्यास की घोषणा की. हॉकी इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लकड़ा के संन्यास की घोषणा की। “एक ठोस डिफेंडर और सबसे प्रभावशाली भारतीय पुरुष हॉकी टीम के आंकड़ों में से एक, ओडिशा स्टार ने भारतीय राष्ट्रीय टीम से अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की है। हैप्पी रिटायरमेंट, बीरेंद्र लाकड़ा,” HI ने ट्वीट किया।

डिफेंडर, 31 वर्षीय लकड़ा, टोक्यो ओलंपिक में भारत की कांस्य पदक विजेता टीम का हिस्सा थे।

वह 2014 की स्वर्ण पदक विजेता इंचियोन एशियाई खेलों की टीम और 2018 जकार्ता में कांस्य पदक जीतने वाली टीम का भी हिस्सा थे।

कुछ घंटे पहले, लकड़ा की टीम के साथी ड्रैग-फ्लिकर रूपिंदर, जिन्होंने ऐतिहासिक कांस्य विजेता टोक्यो ओलंपिक अभियान में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, ने “युवाओं के लिए रास्ता बनाने के लिए” अपनी आश्चर्यजनक अंतरराष्ट्रीय सेवानिवृत्ति की घोषणा की।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment