Tmc mla madan mitra video track india wanna ve her betiyaa launch watch right here Bhojpuri Bengali Raya

[ad_1]

By- रत्नेश मिश्रा

नई दिल्ली : Film TMC के सदस्य मदन मित्र का ध्रुवीकरण देखने के लिए. विशेष वीडियो होने के बाद से संबंधित विषय पर ध्यान दिया जाता है.

गाने के लिए खुद को ‘कलरफुल ब्रब’, रोगाणु कुरता और लाल कुरता, मदन मित्रा 5 की स्टेबल में स्वास्थ्य आ रहा है, जो शुरू होने वाली माँ दुर्गा वंदना से शुरू होगी। वीडियो में कुछ दोस्तो गाना और खेलना शुरू करें- ‘भारत अपनी बेटीया रखना चाहता है’।

इस गाने को मदन मित्रा ने गाया है और यह भी कहा गया है। इस गीत के बोल हैं- ‘भवानीपुर से इवाहाटी, वेस्ट से देशेर माटी, बांग्ला होबे एबारा डेल्ही-आरा, ममता-आरहाला धोरे हाती।’ यह संगीत वीडियो बैटरी के नारे ‘अंगला निजेर मेयेकेई चीनी’ (बैटल खुद की बेटी है) पर बेसिंग है।

शोध, भवानीपुर में 30 उपचुनाव होने है। शोभंडेब चटपाध्याय ने बैठने के बाद बदल दिया था। ममता भवानीपुर में व्यवहार के मामले में विशेष रूप से व्यवहार करेगा। ध्वनि के चलने के तरीके पर विचार किया गया। टी.एम.सी. . .

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment