Tim Paine to bear neck surgical procedure forward of the Ashes

0
3


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के एक बयान में कहा गया है कि टेस्ट कप्तान टिम पेन की गर्दन में पिंच नस के इलाज के लिए मंगलवार को होबार्ट में सर्जरी की जाएगी।

पाइन को अक्टूबर में प्रशिक्षण पर लौटने की उम्मीद है और वह एशेज में ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व करने के लिए फिट होंगे। “पेन की गर्दन और बाएं हाथ में एक उभरी हुई डिस्क के कारण दर्द हो रहा था, जिससे उनकी पूरी तीव्रता से प्रशिक्षण लेने की क्षमता कम हो गई और उन्होंने उपचार का जवाब नहीं दिया।

आक्रामक बयान देने से बचें: असगर अफगान से पेन

उन्होंने पिछले सप्ताह के अंत में होबार्ट में एक स्पाइनल सर्जन से परामर्श किया। सर्जन ने तंत्रिका पर दबाव को कम करने के लिए सर्जरी की सिफारिश की और पाइन को इस महीने के अंत में प्रशिक्षण पर लौटने का समय दिया, “एक सीए बयान पढ़ा।

पाइन ने कहा, “स्पाइनल सर्जन और सीए मेडिकल टीम की सहमति अब सर्जरी करने पर थी जिससे गर्मियों के लिए पूरी तरह से तैयार होने में काफी समय लगेगा।”

“मैं इस महीने के अंत तक शारीरिक गतिविधि को फिर से शुरू करने और अक्टूबर में पूर्ण प्रशिक्षण में वापस आने में सक्षम होने की उम्मीद करता हूं। मैं पहले टेस्ट में जाने के लिए तैयार हूं और मैं इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं कि एक बड़ी गर्मी क्या होगी।



Supply hyperlink

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here