Tim Paine: I will be prepared for Ashes collection

[ad_1]

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन को विश्वास है कि वह दिसंबर में इंग्लैंड के खिलाफ एशेज श्रृंखला की शुरुआत के लिए तैयार होंगे, जिसके बाद उनकी गर्दन में एक उभड़ा हुआ डिस्क ठीक हो जाएगा।

36 वर्षीय व्यक्ति की नस में दर्द के कारण उसकी बाईं ओर तेज दर्द हो रहा था और सर्जनों की सलाह पर मंगलवार को उसकी प्रक्रिया की गई।

पाइन ने कहा, वह छह सप्ताह की वसूली अवधि के बाद अक्टूबर के अंत तक पूर्ण प्रशिक्षण पर लौटने की उम्मीद करते हैं।

“नौकरी तय कर दी गई है, लोग इससे काफी जल्दी वापस आ गए हैं,” उन्होंने कहा सेन रेडियो.

“हम उन सभी खिलाड़ियों, उनके फिजियो, उनके सर्जनों से बात कर रहे हैं ताकि उनकी पुनर्वसन योजनाओं पर नज़र रखी जा सके और मुझे जल्द से जल्द वापस लाया जा सके।

“मुझे पूरा विश्वास है कि छह सप्ताह के बाद मैं एक सप्ताह के भीतर जाने के लिए तैयार हो जाऊंगा। इससे मुझे (एशेज के लिए) काफी समय मिल जाता है।

एशेज से पहले टिम पेन की गर्दन की सर्जरी

“मैं उतना फिट या मजबूत नहीं होऊंगा जितना मैं बनना चाहता हूं। अगर मैं स्वतंत्र रूप से आगे बढ़ रहा हूं, तो मैं इसे अच्छी मुट्ठी दूंगा।”

ब्रिस्बेन के गाबा में इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट 8 दिसंबर से शुरू होने वाला है और इसके बाद एडिलेड, मेलबर्न, सिडनी और पर्थ में चार और मैच होंगे।

पाइन ने कहा, ‘मैं इस फैसले से काफी खुश हूं। “सर्जन के वहां देखने के बाद, उन्होंने कहा कि इसे करवाने का यह एक अच्छा निर्णय था।”

2018 के न्यूलैंड्स गेंद से छेड़छाड़ कांड के मद्देनजर स्टीव स्मिथ को बर्खास्त करने के बाद कप्तान के रूप में पदभार संभालने वाले विकेटकीपर-बल्लेबाज ने कहा कि उन्होंने अपने करियर को टेस्ट खेलने के दिनों से आगे बढ़ाने के लिए ऑपरेशन किया था।

“मैं अपने अंतरराष्ट्रीय करियर के बाद तस्मानिया के लिए खेलना जारी रखना चाहता हूं,” उन्होंने कहा।

“इसे ठीक करना और रास्ते से बाहर करना सही निर्णय दीर्घकालिक था।”

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment