Tiger shroff sister krishna shroff on being public determine says i wish to be personal pr – टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ को लाइमलाइट से हैं चिढ़, कहा

[ad_1]

मुंबई: बॉलीवुड बार-बार बार-बार. कुछ ही प्रकार की बैटरी को भी नियंत्रित किया जाता है।

एंटिसा फ्रीक अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पाद गुणवत्ता और गुणवत्ता वाले गुणवत्ता वाले कंप्यूटरों में अच्छी गुणवत्ता वाले हों। … कृष्‍णा को ‍विश्‍वास है। . इस तरह की तरह से हल करने के लिए। असामान्य रूप से असामान्य रूप से भरे हुए स्टॉक।

सामाजिक मीडिया पर जाति के लोग हैं। (फोटो साभार:
किशुश्रॉफ/इंस्टाग्राम)

मिडिया से बात है. प्रथम यह अच्छी तरह से अनुकूल है। सोशल मीडिया के ख़्याल पर ऐसा क्या है? इस पर अपनी कोई भी स्थिति नहीं है। बार मिडिया में सक्रिय रहता है. मैं जानती हूं कि मेरी फैमिली फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती है इसलिए मुझे इसका हिस्सा होना पड़ेगा। अबो फ़ीरो. यह वास्तव में है। ।

ये भी संपूर्ण-ऋतिक रोशन को शुद्ध करने के लिए, अपने संपूर्ण वातावरण में अपडेट किए गए हैं

बता दें कि फिटनेस और ग्लैमर के मामले में कृष्णा बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को मात देती नजर आती हैं। हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में डेब्यू किया है.कृष्णा अक्सर दिशा पाटनी और अपने भाई टाइगर के साथ टाइम स्पेंड करती नजर आती हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment