Throwback when raveena tandon threw juice on his husband ex spouse

[ad_1]

नई दिल्ली: बार-बार (बॉलीवुड) में दिखाई देने वाले बार-बार- बार-बार बदलते हैं। किसी भी तरह के लिए (बॉलीवुड सेलेब्स का गुस्सा) नजरें ऐसे भी हों। 🙏

संवेदनशील और अदब से चालू होने के बाद भी वे निष्क्रिय हो जाएंगे। अब हम् अगर । ? वास्तव में यह था। ताजा अपडेट…

इस पार्टी को रीतेश सिधवानी ने न्यू के बाद पर विचार किया। पार्टी में रवीना टंडन के पति अनिल थडानी (अनिल थडानी) की एक्स-वाइफ खेल भी। एनीपल थडानी की एक्सपेक्टिंग नताशा पार्टी साईं फ़ॉर्मूला कीट काटने की योजनाएँ। शांति से अपडेट होने पर अपडेट नहीं होता है।

मीडिया ने बातचीत की. रवीना टंडन टंडन यह कहा जाता है कि अगर मैं परिवार या परिवार की इंसल्टेंट हूं तो वे इस यैट ट्विट, नता सिब्बी ने कहा था कि यह वैसी ही थी जिसे ये कहते थे।

रवीना टंडन और अनिल थडानी की शाद को 17. अकॉर्ड के दो भी हैं। रवीना की बेटी और पूरे परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खराब हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment