This time there will probably be a bat battle between Shahid and Ranveer on BOX OFFICE in December EntPKS

[ad_1]

नई दिल्ली। रणबीर सिंह (रणवीर सिंह) को एक के साथ विज्ञापन मिला था। गेंदबाज़ में रासायनिक रूप से, शाहिद कपूर ने इसारा रतन सिंह को ठीक किया, तो फिर अलाउद्दीन हिल्जी की नियंत्रक सिंह। इस फिल्म में अलाउद्दीन हिल्जी और महाराजा रतन सिंह के बीच एक बड़ा युद्धपोत और अब इन विस्फोट एक बार फिर ऑफिस पर होने वाला है।

बार शाहिद और रणवीर सिंह का ‘जंग का परिसर’ ऑफिस के कार्यालय में होगा, इस भविष्य की योजना बनाने के लिए अगर ऐसा होगा तो शादी की शादी की फिल्म ‘जर्सी’ और रणवीर की शादी होगी। 83′. ये फीमेल फील्‍ड खराब हो जाता है। एक बार फिर से ’83’ करने की घोषणा करने के बाद, यह ‘जनवरी’ को भी जारी करेगा। ये इसी तरह की फिल्में हैं, इसलिए इस राइट्स राइट और रणवीर के बीच बैल का प्रोफेशनल ऑफिस पर होने वाला है।

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, फिल्म 83, फिल्म 83 रिलीज की तारीख, 83 क्रिसमस 2021 पर रिलीज होगी

, है है है है है। भारतीय क्रिकेट टीम की साल 1984 में विश्व कप विजेता पर बेसिंग है। फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान ने है। मौसम में कंट्रोलर सिंह टीम की टीम की पूरी तरह से पूरी तरह से I एंटिल्यम क्रियाएँ बॉल में कपिल देव की वाइफ का रोल प्ले प्ले। ये पहला मौका होगा जब पूरा अपडेट होगा।

शाहीद कपूर

ट्वीकल, फिल्म ‘जरसी’ में शाहिद कपूर एक का प्रदूषण यह एक तेलुगू फिल्म बनाने की तकनीक है। फिल्म में पंकज कूपर और मृणाल ठाकुर भी अहम भूमिका में नजर आते हैं।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment