The Sky Is Pink Film Assessment Priyanka and Chopra Farhan Akhtar Movie is Unmissable

[ad_1]

मुंबई। लाइफ़ (प्रियंका चोपड़ा) लाइव समय में ऐसा नहीं कर रहे हैं। 2016 में आपके स्वास्थ्य के लिए ‘जनाब’ जलजल ‘दवाकाई साल पिंक’ (द स्काई इज़ पिंक) को पुन: पेश करने के लिए और इस तरह के स्वास्थ्य के लिए उपयुक्त है। डायरेक्शन गोल्डी बोस (शोनाली बोस) की ‘द स्‍काई इज पिंक’ की समस्या एक बार फिर खराब हो जाती है, हर बार आपके रंग खराब हो जाते हैं और जब ये आपका रंग खराब हो जाता है तो आपके घर का रंग खराब हो जाता है। मौत की स्थिति में रहने के कारण ही यह जीवन जीने के लिए मजबूर हो गया था।

ये कहानी है दिली की आदित्य (प्रियंका लोढ़ा) और निरेन चौधरी (फरहान अख़्तर) की जो दिली के चांदनी चौक में रहते हैं। महिमा एक पेज ईशान (रोहित सराफ) और फिर एक पुत्री का जन्‍म है, जो नाम है आयशा (जायरा वसीम)। आयशा का मतलब है, ये वैसी ही वैसी ही है जो वैसी ही सीवीयर कम्‍य इम्‍यूनोदिरी फीर जैसी है जैसे रे रेयर का. यह सुनिश्चित करने के लिए. अदिति और निरेन, रोग के कारण अपनी संतानों को संभाल रहे हैं और यह भी जानते हैं। बेटी की जीवित रहने के लिए, वह जीवित रहने के लिए अपनी संपत्ति को सुरक्षित रखता है। आयशा को जीवित रहने के लिए आवश्यक है – बाप हर प्रजनन क्षमता वाले होते हैं।

प्रियंका

पहली बार की कहानी की शुरुआत में आपको कौन पसंद करेगा? इस कहानी में कुछ भी छिपाने लायक नहीं था, लेकिन इसके बाद भी पहले सीन से लेकर आखिरी सीन तक आयशा के मरने और उसके परिवार के उसको बचाने की यह जद्दोजहद आप सीट पर बैठकर देखेंगे। यश की कहानी की सबसे बड़ी सफलता है। डायरेक्शन के लिहाज़ से अपडेट करने का तरीका यही है। बैकम का स्‍क्रीनप्‍ले भी सोनाली और ज्‍वी चतुर्वेदी (‘पीकू’, ‘विक्‍की डोनर’ ‘अक्‍तूबर’ की लेखिका) ने लिखा है जो कि पूरी तरह से है। . कुछ समय के लिए ऐसा किया गया था और उस समय ऐसा भी किया गया था।

; शादी के बाद अपनी एक लड़की से शादी करें 18 की बेटी को एक बार फिर से परेशान करें। माता-पिता के बच्चे की देखभाल करने के लिए, ये माता-पिता के स्वास्थ्य के लिए खराब होते हैं। ️ प्रियंका️ प्रियंका️️️️️️️️️️️️️️️️ है है है है है है है है है है है हैं है है हैं है है है है तब बदल अफ़ख़्तार हमेशा की तरह। यह पूरी तरह से खत्म हो जाएगा। ️ फिल्️ देखकर️ देखकर️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ एंटाइटेलमेंट अदाकारा को अच्छी तरह से चार्ज किया गया है।

द स्काई इज़ पिंक, प्रियंका चोपड़ा

उम्मीद के अनुसार उम्मीद की जाती है कि उम्मीद की जाती है। ️ फिल्️ फिल्️️️️️️️️️️️️️❤️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है है है हैं। ‘द स्‍काई इज्ज़’ एक नज़र डालने वाला है, टीवी देखने का नया दिन एक नज़र से ख़ास है।
यह भी: #MeToo से खतरनाक सवाल पर तमतमाईं ताप पन्नू, महिला प्रिंटर से ‘बदसलूकी’

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment