“The place Is KP?”: Krunal Pandya Shares Cute Video Of Playtime With Nephew Agastya. Watch

[ad_1]

"केपी कहाँ है?": क्रुणाल पांड्या ने भतीजे अगस्त्य के साथ प्लेटाइम का मनमोहक वीडियो शेयर किया।  घड़ी

कुणाल पांड्या ने बुधवार को वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया।© इंस्टाग्राम

फील्ड ड्यूटी से दूर, मुंबई इंडियंस (एमआई) ऑलराउंडर कुणाल पंड्या बुधवार को अपने भतीजे अगस्त्य के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। 30 वर्षीय ने इंस्टाग्राम पर अपने बच्चे के साथ खेलने के समय की एक छोटी क्लिप भी साझा की। अगस्त्य क्रुणाल के छोटे भाई हार्दिक पांड्या और उनके साथी नतासा स्टेनकोविक के बेटे हैं। फेसबुक के स्वामित्व वाले प्लेटफॉर्म पर वीडियो के कैप्शन बॉक्स में क्रुणाल ने लिखा, “माई बॉल ऑफ लव।” उन्होंने कैप्शन में रेड-हार्ट इमोजी भी जोड़ा।

कुणाल की पत्नी पंखुरी शर्मा पोस्ट पर लाइक और कमेंट करने वालों में सबसे पहले थीं। “अव्वली,” पंखुरी ने लिखा। नतासा ने रिप्लाई बॉक्स में रेड-हार्ट इमोजी का एक गुच्छा भी डाला।

क्रुणाल और उनके भतीजे की मनमोहक फुटेज की शुरुआत बच्चे के उत्साह में बड़बड़ाते हुए होती है। उसके बाद, क्रुणाल को अगस्त्य से मुंबई इंडियंस टीम के पोस्टर में केपी की ओर इशारा करते हुए सुना जा सकता है।

अनुरोध सुनने पर, अगस्त्य पोस्टर को देखने लगता है और एक संक्षिप्त खोज के बाद, वह KP . की ओर इशारा करता है [Krunal Pandya] तस्वीर में। वीडियो का अंत क्रुणाल द्वारा अगस्त्य की उनके प्रयासों की प्रशंसा करने के साथ होता है।

अगस्त्य की मनमोहक हरकतों को देखकर केपी के प्रशंसक भी खुश हुए और लाल-दिल और दिल-आंख वाले इमोजी के साथ टिप्पणी स्थान की बाढ़ आ गई।

“ओह माय गॉड… क्या वह सबसे प्यारा इंसान नहीं है?” एक प्रशंसक ने लिखा।

एक अन्य ने कहा, “मैंने सोचा था कि वह कीरोन पोलार्ड (केपी) की ओर इशारा करेंगे।”

प्रचारित

इस फैन ने मजाक में कहा कि पोस्टर में ब्रावो नहीं हैं। “लेकिन, ब्रावो तो है ही नहीं,” उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की।

कुणाल को आखिरी बार मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) के खिलाफ मुंबई इंडियंस (एमआई) मैच के दौरान एक्शन में देखा गया था, जिसे गत चैंपियन ने छह विकेट से जीता था।

इस लेख में उल्लिखित विषय



[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment