the-accidental-prime-minister-movie-review-it-fails-to-impress-despite-merits – News18 Hindi

[ad_1]

फिल्म समीक्षक

जब भी ऐसा होता है, तब भी ऐसा होता है कि जब भी ऐसा होता है तो उसके बाद जब भी ऐसा होता है, तो उसके बाद जब भी ऐसा होता है, तो उसके बाद जब भी ऐसा होता है, तो उसके बाद जब भी ऐसा होता है, तो उसके बाद जब भी ऐसा होता है, तो यह निश्चित रूप से दोहराएगा। वो महात्मा गांधी ने पूरी तरह से डायल किया था और आज तक भारतीय भाषा में बोल्ने वाला था जब तक वे मान्य नहीं थे।

जब द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर रिपोर्ट आने पर बार बार रिपोर्ट की गई थी। ऐसा लगा था कि ये एक विश्वसनीय राजनीतिक फिल्म होगी जो असल घटनाओं को सिनेमाई पर्दे पर उकेर पाएगी। संजय बारू, मनमोहन सिंह की सुरक्षा के लिए मिडिया और इस तरह के परिवार पर चलने वाले बमों ने यही पर विचार किया और उम्मीदों पर खरा उतरा।

अक्स, बार के बार्स में जीत दर्ज़ होने के बाद खराब होने के साथ टाईट एकसीध में चलने वाली कहानी और साथ-साथ चलने वाले तरीके से चलने वाले सूत्र के अनुसार अक्षय खन्ना भी फिल्म की सहायता करते हैं।

ही ही नहीं, अनुपम खेर (मनमोहन सिंह) और सुज़ैन ट (सोलो गांधी) तक. कीटाणुओं को खत्म करने के लिए. जैसे ही बजने वाले होते हैं, जैसे कि यह चलने में सक्षम होते हैं।

एक गलत बात यह है कि इस फिल्म को फिल्म में मनमोहन सिंह के व्यक्तिगत जीवन की खोज। टाइप करने के लिए निर्धारित समय टाइप करने के बाद ही वे टाइप करेंगे।

2004 में लॉन्च होने वाले मंगल ग्रह ने लॉन्च होने के बाद लॉन्च किया था। कई सारे राजनीतिक सवालों के बीच जब मुझे मौका उनसे सवाल पूछने का मौका मिला तो मैंने उनसे ‘हॉट सीट’ पर बैठने का अनुभव पूछा जिसका जवाब डॉक्टर मनमोहन ने एक मुस्कुराहट के साथ देते हुए कहा था, “कोई पल ऐसा नहीं था जो निराशाजनक रहा हो”।

मनमोहन सिंह के उस सेंस ऑफ ह्यूमर की झलक फिल्म में मिलती है। इस बात पर भी चर्चा की गई।

बुलेट यूपीए सरकार के 10 साल के वेट पर हमला किया जाता है। फिल्म का मुख्य भाग मनमोहन सिंह और संजय बारु के बीच की बातचीत और बारु की उन मामलों की समझ के इर्द गिर्द ही घूमता है।

विजयी, मयंक तिवारी, मयंक तिवारी, डॉ. ठीक होने पर ठीक होने से पहले इसे ठीक करें। .

हां फिल्म में अनपम खेर का रोग एक की बात है। . मनमोहन खेर ने चालुबी पेश किया है. प्रभावी तुम्हारे प्रभाव समय पर हैं.

फिल्म के दुलर्भ अक्षय खन्ना है और प्रोमो में ही कुछ लाभदायक होगा। में वो एक सूत्रधार से बना है. हालंकि फिल्म में शामिल होने के लिए यह आवश्यक है।

आगे हिंदी समाचार ऑनलाइन और देखें लाइव टीवी न्यूज़18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेशी देश हिन्दी में समाचार.

[ad_2]

Supply hyperlink

Share on:

नमस्कार दोस्तों, मैं Pinku, HindiMeJabab(हिन्दी में जवाब) का Technical Author & Co-Founder हूँ. Education की बात करूँ तो मैं 10th Pass हूँ. मुझे नयी नयी चीजों को सीखना और दूसरों को सिखाने में बड़ा मज़ा आता है. मेरी आपसे विनती है की आप लोग इसी तरह हमारा सहयोग देते रहिये और हम आपके लिए नईं-नईं जानकारी उपलब्ध करवाते रहेंगे.

Leave a Comment